A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की आरोही ने शेयर की मां की तस्वीर, कही दिल छू लेनी वाली बात

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की आरोही ने शेयर की मां की तस्वीर, कही दिल छू लेनी वाली बात

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस करिश्मा सावंत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और सेट पर हो रही हलचल भी शेयर करती रहती हैं। हाल ही में करिश्मा ने एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया है, देखें...

 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Aarohi aka Karishma Sawant- India TV Hindi Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' देश में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले टीवी शो में से एक है। इस सीरियल में हर्षद चोपडा (अभिमन्यु) और प्रणाली राठौड़ (अक्षरा) की मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, करिश्मा सावंत (आरोही) के रूप में और जय सोनी (अभिनव) के रोल में नजर आ रहे हैं। पिछले 6 साल से अभिमन्यु और अक्षरा अलग-अलग रह रहे हैं। अभीरा के मेकर्स ने ''अभीरा'' को जिस तरह से अलग किया है फैंस को रास नहीं आ रहा है। हालांकि, पुनर्मिलन अब बहुत दूर लगता है। अभीरा के प्रशंसक हर्षद चोपडा और प्रणाली राठौड़ को एक साथ एक फ्रेम में देखना मिस कर रहे हैं। 

Image Source : Yeh Rishta Kya Kehlata HaiYeh Rishta Kya Kehlata Hai

इसी बीच करिश्मा सावंत उर्फ आरोही ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की है, जिससे देख आपका दिल भी खुशी भर जाएगा। करिश्मा सावंत वर्तमान में स्टार प्लस की लोकप्रिय नाटक श्रृंखला टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आरोही के रूप दिखाई दे रही हैं। अभिनेत्री ने इस शो से लोगों के दिल में एक अलग पहचान बना ली है। दर्शक करिश्मा के शानदार अभिनय की बहुत तारीफ करते हैं।

करिश्मा ने हमेशा अपनी अदाकारी से सबका ध्यान खींचा है। आप या तो नफरत कर सकते हैं या प्यार कर सकते हैं, लेकिन आप करिश्मा सावंत को नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं। करिश्मा ने अपनी भूमिका इतनी मजबूती से निभाई है और इसके लिए वह सभी के प्रशंसा का पात्र हैं। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस करिश्मा सावंत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और सेट पर हो रही हलचल भी शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में करिश्मा ने अपनी मां के बारे में एक प्यारी सी पोस्ट शेयर की थी, देखें:

वर्तमान में टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में रूही को स्कूल और जन्मदिन की पार्टी में धमकाया जाता है क्योंकि अभिमन्यु उसके असली पिता नहीं हैं। इसलिए वह अपनी मां आरोही से अभिमन्यु से शादी करने का अनुरोध करती है ताकि वह जीवन भर के लिए उसका असली पिता बन सके।

ये भी पढ़ें-

TRP 2023: बिग बॉस ने खत्म होते-होते दी इन टीवी शो को करारी शिकस्त, जानें किसका क्या है हाल

Hardik-Natasha Marriage: हार्दिक पंड्या ने उदयपुर में फिर रचाई शादी, वायरल हुई पहली तस्वीर

Gadar 2: एक-दूसरे के प्यार में खोए दिखे सकीना और तारा सिंह, रिलीज हुआ फिल्म का मोशन पोस्टर