A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में लीप के बाद हो सकती है इस एक्ट्रेस की एंट्री! इन चार के बीच लगी होड़

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में लीप के बाद हो सकती है इस एक्ट्रेस की एंट्री! इन चार के बीच लगी होड़

महिमा मकवाना, जन्नत जुबैर, हेली शाह और अनुष्का सेन में से कौन सी एक्ट्रेस पोस्ट जेनरेशन लीप 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' में बतौर लीड आ सकती हैं नजर?

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai - India TV Hindi Image Source : X Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

नई दिल्लीः 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टीवी की दुनिया के लॉन्गेस्ट रनिंग टीवी शोज में से एक है। अब लग रहा है ये शो एक नई पीढ़ी के लिए तैयार हो रहा है और अगर अफवाहों की मानें तो शो के पोस्ट जनरेशनल लीप में मुख्य भूमिका में काम करने के लिए जिन चार एक्ट्रेसेज को अपरोच किया गया है उनमें महिमा मकवाना, जन्नत जुबैर, हेली शाह, और अनुष्का सेन का नाम सामने आया है। 

कई बार दिखीं राजन शाही के ऑफिस के बाहर

हाल में इन अभिनेत्रियों को ऑडिशन के बाद देखा गया था। ऐसे में सभी इसे लेकर एक्साइटेड हो गए है। एक इंडस्ट्री सोर्स के मुताबिक, "महिमा मकवाना, जन्नत जुबैर, हेली शाह, और अनुष्का सेन को डीकेपी के ऑफिस से कई बार निकलते देखा गया है। ये रिश्ता क्या कहलाता है का लीप आने वाला  है और ऐसे में इसने सबको सोचने पर मजबूर कर दिया कि कुछ तो जरूर पक रहा है।"   

अभिरा की कहानी होगी खत्म

इस शो में लीड रोल में हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ हैं। यह जोड़ी अभिमन्यु और अक्षरा के किरदार निभा रहे हैं और उनके फैन्स उन्हें प्यार से 'अभिरा' के नाम से बुलाते है। फिलहाल इस शो में हर गुजरते एपिसोड के साथ नए-नए ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने टीआरपी चार्ट पर टॉप 3 पोजिशन हासिल कर ली है। इन दिनों शो में अभिमन्यु और अक्षरा की शादी को लेकर कहानी आगे बढ़ रही है। कहानी में जल्द ही अभिमन्यु की मौत का ट्वि्स्ट आने की संभावना है। 

सुसाइड सीन की शूटिंग में बाल-बाल बचीं 'नागिन' एक्ट्रेस मृदुला ओबेरॉय, सेट पर ही हो गईं बेहोश

Ind vs Pak मैच देखते हुए Anushka Sharma की तस्वीर हुई वायरल, जमकर मनेगा टीम इंडिया की जीत का जश्न

Bigg Boss 17 के सेट का नजारा देख फटी रह जाएंगी आंखें, देखिए इनसाइड VIDEO