A
Hindi News मनोरंजन टीवी YRKKH New Promo: Bumper अप्रैल में देखें अक्षरा का नया रूप, अभीर को बचाने के लिए तोड़ेगी रिश्तों की सीमाएं

YRKKH New Promo: Bumper अप्रैल में देखें अक्षरा का नया रूप, अभीर को बचाने के लिए तोड़ेगी रिश्तों की सीमाएं

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का नया प्रोमो रिलीज कर दिया गया है, जिसमें अक्षरा का नया रूप देखने को मिलेगा। अभिनव-अभिमन्यु की जिंदगी में भी होगी उथल पुथल, रिश्तों में आएगा नया ट्विस्ट....

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai New Promo Bumper April Akshara new look she will break the boundaries of - India TV Hindi Image Source : YRKKH NEW PROMO Yeh Rishta Kya Kehlata Hai New Promo

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai BumperApril New Promo: स्टार प्लस का लोकप्रिय सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सबसे लंबा चलने वाला टेलीविजन डेली सोप है और भारतीय टेलीविजन पर सबसे पारिवारिक मनोरंजन सीरियल में से एक है। सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभिमन्यु (हर्षद चोपड़ा) और अक्षरा (प्रणाली राठौर) प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

असली पिता की कहानी -
समय के साथ अक्षरा अपने पति अभिनव (जय सोनी) और अपने बेटे अभीर के साथ आगे बढ़ती दिख रही है, लेकिन अलग होने के छह साल बाद भी अभी से कुछ नाता अभी भी जुड़ा हुआ है। इसकी वजह कोई और नहीं बल्कि अभीर है क्योंकि वह अभी का बेटा है। अभी तक अभिमन्यु को यह नहीं पता है कि अभीर उसका बेटा है। अभिनव नहीं बल्कि वह अभीर का असली पिता है। 

अभिनव का नया फैसला -
सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में जल्द ही कई रहस्य अभिमन्यु को चौंका देंगे, क्योंकि अभीर उदयपुर लौट रहा है। अभीर के दिल में छेद है जहां उसके दिल की सर्जरी की जाती है फिर भी डॉक्टर कहते हैं की अभीर को अभिमन्यु बचा सकता है। अभिनव अपने बेटे के लिए तुरंत फैसला लेता है और उदयपुर आने के लिए तैयार हो जाता है।

प्रोमो वीडियो - 
अक्षरा, अभीर के खातिर अभिमन्यु से मांगेगी मदद, खोल न दे पुराने रिश्तों के राज। कैसा होगा इस कहानी का ये अगला पन्ना? इस #BumperApril में देखें, #YehRishtaKyaKehlataHai, सोमवार से रविवार, रात 9:30 बजे, स्टारप्लस और डिज्नी+ हॉटस्टार पर।

अक्षरा का नया रूप -
अभिनव और अक्षरा अभीर के साथ अतीत को याद करते हैं। अक्षरा डर जाती है की अभिमन्यु को पता चल जाएगा कि वह अभीर का पिता है, क्योंकि वह उसकी उम्र देखता है। प्रोमो को देख कर लगता है की अक्षरा फिर अभिमन्यु के पास जाएंगी और अभिनव को छोड़ देगी। अक्षरा, अभीर की मां होने के नाते उसकी जिंदगी के लिए सारे रिश्तों को दांव पर लगा देगी। 

यह देखना वास्तव में रोमांचक होगा कि अक्षरा और अभिमन्यु का रिश्ता किस मोड़ पर आकर रूकेगा। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के बारे में अधिक अपडेट के लिए इंडिया टीवी के साथ बने रहें।

ये भी पढ़ें-

Anjali Arora ने फिर शेयर किया हॉट वीडियो! यूजर्स की उड़ी नींद, देखें वायरल क्लिप

Shehnaaz Gill के सवालों पर Sara Ali Khan ने दिया ऐसा जवाब, सुनकर चौंक जाएंगे आप 

Upcoming Web Series in APRIL 2023: अप्रैल के महीने में मिलेगा क्राइम, रोमांस और थ्रिलर का फुल मजा, देखें लिस्ट