A
Hindi News मनोरंजन टीवी Yeh Rishta Kya Kehlata Hai इस वजह से टीआरपी में नहीं मचा पा रहा है धूम, अक्षरा-अभिमन्यु के सामने फीकी पड़ी ये जोड़ी

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai इस वजह से टीआरपी में नहीं मचा पा रहा है धूम, अक्षरा-अभिमन्यु के सामने फीकी पड़ी ये जोड़ी

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की टीआरपी गिरती जा रही है। समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी की नई कहानी दर्शकों को कुछ खास पसंद भी नहीं आ रही है। सोशल मीडिया पर फैंस अक्षरा-अभिमन्यु को रिप्लेस करने को लेकर भड़के हुए हैं।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, yrkkh- India TV Hindi Image Source : X ये रिश्ता क्या कहलाता है

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ की कहानी खत्म हो गई है। शो में 20 साल का लीप भी आ चुका है और लीप के बाद समृद्धि शुक्ला, शहजादा धामी लीड रोल में नजर आ रहे हैं। समृद्धि शुक्ला-अभिरा और शहजादा धामी-अरमान की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। नई कहानी तो शुरू हो गई, लेकिन दर्शकों को नए कलाकार ज्यादा पसंद आ रहे हैं। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नई कहानी दर्शकों का दिल नहीं जीत सकी। टीआरपी खत्म हो गई है और रेटिंग गिर गई है। नई पीढ़ी की कहानी दर्शकों को ज्यादा प्रभावित नहीं कर पाई। हर्षद और प्रणाली ने तो पहले एपिसोड के साथ ही 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से टीआरपी में धूम मचा दी थी। यहां जानें क्यों गिरी टीआरपी। 

अक्षरा-अभिमन्यु को करते हैं पसंद 

अभिमन्यु और अक्षरा की कहानी का सही अंत नहीं हो पाया। लोगों को उनकी हैप्पी एंडिंग देखने थी जो की नहीं हो पाया। अक्षरा और अभिमन्यु की शादी नहीं हो सकी और अक्षरा ने अपने बेटे अभीर को भी खो दिया। अभिमन्यु और अक्षरा की कहानी में काफी गड़बड़ देखने को मिली। 

पुरानी कहानी नई स्टार कास्ट

लव ट्राइएंगल अब स्टाइल बन गया है। पिछली पीढ़ी में भी लव ट्राइएंगल देखने को मिला था और एक बार फिर निर्माताओं ने लव ट्राइएंगल को दिखाना शुरू कर दिया है, लेकिन ये कहानी थोड़ा उबाऊ लग रही है। ऐसा लगता है कि वही तीसरी पीढ़ी की कहानी दोहराई जा रही है। 

कहानी में बड़ा बदलाव

गांवों में या कुछ शहरों में भी ऐसे लोग हैं जो मानते हैं कि महिलाओं को केवल घर पर रहना चाहिए काम नहीं करना चाहिए, लेकिन इस विषय पर लीप के बाद की कहानी बेस्ड है। ऐसे परिवार को इस पीढ़ी के शो में लाना इसके लायक नहीं है। इसलिए दर्शक पोद्दार जैसे विषाक्त परिवार से जुड़ नहीं पाए।

रूही-अरमान का नहीं चला जादू

रूही अभी भी अपनी दुनिया में जी रही है कि अक्षरा ने उसकी मां को मार डाला और यही सोचकर अपनी लाइफ बर्बाद करने में लगी है। वह चाहती है कि उसका परिवार भूल जाए कि अक्षरा कभी उनकी जिंदगी में थी। अरमान और रूही के बीच पनप रहा प्यार लोगों को बेहद बोरिंग लग रहा है। 

नहीं पसंद आईं नई अक्षरा

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के मेकर्स ने प्रणाली राठौड़ की जगह प्रीति अमीन को अक्षरा की भूमिका में ले लिया है, लेकिन फैंस नए एक्टर से कनेक्ट नहीं कर पा रहे हैं। अक्षरा के किरदार में प्रणाली को देखना चाहते हैं और इसलिए इस बदलाव को आसानी से स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं।

अभिरा-अरमान का प्यार पड़ा फीका

ऐसा कोई सीन या संकेत देखने को नहीं मिल रहा है कि अभिरा और अरमान एक-दूसरे के लिए बने हैं। 

ये भी पढ़ें-

Shark Tank के जज अशनीर ग्रोवर को एयरपोर्ट पर रोका, इस मामले की बताई पूरी सच्चाई

छठ पूजा के पहले दिन कुछ यूं सज-धजकर तैयार हुई मोनालिसा, साड़ी में दिख रहीं गजब की खूबसूरत

आराध्या बच्चन के बर्थडे पर ऐश्वर्या-अभिषेक ने शेयर की अनदेखी तस्वीर, क्यूटनेस देख हार बैठेंगे दिल