A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में वापस आ रहे हैं मोहसिन खान और शिवांगी जोशी? मेकर ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में वापस आ रहे हैं मोहसिन खान और शिवांगी जोशी? मेकर ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

शिवांगी जोशी ने नायरा और मोहनिस खान ने कार्तिक का किरदार निभाया था है। स्टार प्लस के टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के मेकर ने किया बड़ा खुलासा।

shivangi joshi mohsin khan are coming back- India TV Hindi Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

स्टार प्लस के टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में पांच साल का लिप आने के बाद काफी कुछ बदल चुका है। पांच साल का लीप में सीरियल में मेकर्स ने चौकाने वाले बदलाव किए थे। जिसे स्टार्स के जिंदगी में कई बदलाव देखने को मिले हैं। अक्षरा अपने बेटे और अभिनव के साथ अपनी नई जिंदगी शुरू करते नजर आ रही है। इस बार टीआरपी लिस्ट सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' तीसरे नं. पर है। 

टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी और मोहसिन खान 'नायरा' और 'कार्तिक' के रूप में फैंस के बीच काफी मशहूर हैं। शिवांगी और मोहसिन की केमिस्ट्री फैंस को बहुत पंसद है। फैंस उन्हें शो में फिर से साथ देखना चाहते हैं। मगर सवाल ये है कि क्या यह संभव है? 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की लोकप्रिय जोड़ी कार्तिक और नायरा की भूमिका मोहसिन खान और शिवांगी जोशी ने निभाई है। 

Image Source : yeh rishta kya kehlata haiyeh rishta kya kehlata hai

यह जोड़ी आज तक हिट है और उन्होंने अपने किरदारों को बेहतर ढ़ग से निभाया। फैंस न केवल उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री के लिए उन्हें पसंद करते थे बल्कि ऑफ स्क्रीन उनकी बॉन्डिंग के बारे में और जानना चाहते हैं। शिवांगी जोशी और मोहसिन खान के फैंस अपने पसंदीदा हस्तियों की एक झलक पाने का बेसब्री से इंतजार करते हैं। न केवल भारत में बल्कि पूरी दुनिया में उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग हैं। 

राजन शाही ने आज अपने सोशल मीडिया पर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक खास याद साझा करते हुए कहा, "हैप्पी कायरा डे, 6 जनवरी 2023 थू थू थू।" उन्होंने सेट पर मोहसिन और शिवांगी के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की है जिसमें दोनों काफी अच्छे लग रहे हैं। शिवांगी ने इसकी झलक अपने फैन्स के साथ भी शेयर की। 

शिवांगी जोशी और मोहसिन खान ने शो छोड़ दिया क्योंकि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक और जेनरेशनल लीप आया है। इस वजह से उनके फैंस काफी मायूस हुए फैन्स ने इस जोड़ी को फिर से कास्ट करने की इच्छा जताई है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के बाद, मोहसिन कुछ म्यूजिक वीडियो कर चुके हैं। वहीं शिवांगी जोशी के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार खतरों के खिलाड़ी 12 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं।

ये भी पढ़ें-

फिल्म 'पठान' के विवादों के बीच रणवीर संग दीपिका का सीक्रेट वेकेशन, पोस्ट कर फैंस को कहा धन्यवाद

Besharam Rang गाने पर बीच बाजार में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने किया डांस, वीडियो देख रह जाएंगे हैरान

Anupamaa: अनुज के करीब आयेंगी अनुपमा, लेकिन नए शख्स की एंट्री से आएगा चौकाने वाला बदलाव