Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Besharam Rang गाने पर बीच बाजार में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने किया डांस, वीडियो देख रह जाएंगे हैरान

फिल्म 'पठान' का गाना Besharam Rang के रिलीज होने के बाद से ही यह सॉन्ग चर्चा में बना हुआ है। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस गाने पर अपने-अपने अंदाज में डांस करते नजर आ चुके हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 06, 2023 22:04 IST
Besharam Rang - India TV Hindi
Image Source : BESHARAM RANG Saheli Rudra

सोशल मीडिया का दौर है लोगों के दिमाग से इसका फितूर उतरने का नाम नहीं ले रहा है और इसे उतार पाना भी मुश्किल है। इस इंटरनेट की दुनिया में कुछ भी कभी भी वायरल हो सकता है। सोशल मीडिया से कई लोगों ने पॉपुलैरिटी हासिल की है। आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर आए दिन कोई न कोई फिल्म 'पठान' का गाना Besharam Rang पर वीडियो बनता नजर आ रहा है। इस गाने की पॉपुलैरिटी इसी बात से लगा सकते हैं की Besharam Rang पर बॉलीवुड स्टार ही नहीं कई देश के लोगों थिरक रहे हैं। 

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म 'पठान' का गाना Besharam Rang काफी पॉपुलर हो चुका है। जब से यह गाना सोशल मीडिया पर छाया, तब से लोग इस पर इंस्टाग्राम रील्स बना रहे हैं। रिलीज होने के बाद से ही यह सॉन्ग चर्चा में बना हुआ है। कई सोशल मीडिया यूजर्स और यहां तक कि मशहूर हस्तियों ने भी अपने-अपने अंदाज में इस गाने को रीक्रिएट किया है। हाल ही में बीच बाजार में एक लड़की ने अपने डांस मूव्स से लोगों को हैरान कर दिया है, सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने इस गाने में दीपिका पादुकोण की नकल कर रील बनाते नजर आ रही हैं। 

वहीं फिल्म 'पठान' का गाना Besharam Rang का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं, जिसमें एक भीड़ भरे बाजार के बीच दीपिका पादुकोण की लेटेस्ट हिट सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही है। गाने पर लड़की ने शानदार डांस किया। Saheli Rudra ने इस वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम आईडी @_sahelirudra_ पर शेयर किया है। 

बता दें कि शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म Pathaan का गाना Besharam Rang ट्रेंडिंग पर हैं। इस गाने पर आम इंसान से लेकर कई सेलेब्स वीडियो बना चुके हैं। फिल्म 'पठान' में जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे। 

ये भी पढ़ें-

Anupamaa: अनुज के करीब आयेंगी अनुपमा, लेकिन नए शख्स की एंट्री से आएगा चौकाने वाला बदलाव

टॉलीवुड इंडस्ट्री में एक और स्टार कपल शादी के 23 साल बाद होने जा रहे हैं अलग!

भारत की नं. 1 फिल्म बनाने वाली है 'अवतार 2', 'कांतारा' को दे रही है टक्कर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement