Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Anupamaa: अनुज के करीब आयेंगी अनुपमा, लेकिन नए शख्स की एंट्री से आएगा चौकाने वाला बदलाव

नए साल में सीरियल 'अनुपमा' के मेर्कस का जलवा शुरू हो गया है। नए साल के साथ अनुपमा और बाकी सब नई शुरुआत करते नजर आने वाले हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 06, 2023 20:52 IST
Anupamaa - India TV Hindi
Image Source : ANUPAMAA Anupamaa 6 january 2023

टीवी का धमाकेदार शो 'अनुपमा' 2022 में काफी चर्चा में रहा है, साल 2023 में भी लगता है शो टीआरपी लिस्ट में नंबर वन रहेगा। सीरियल 'अनुपमा' में लगातार ऐसे-ऐसे मोड़ आ रहे हैं जिसने शो के प्रति लोगों की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। अभी तक आपने देखा की नए साल की शुरुआत से पहले न केवल सबमें झगड़ा होता है, बल्कि सबका दिल भी टूटता है। बीते दिन 'अनुपमा' के एपिसोड में देखने को मिला कि अनुज रो-रोकर अनुपमा और शाह परिवार के सामने दर्द बयां करता है और कहता है कि अब मुझसे नहीं हो पाएगा। दूसरी तरफ वनराज दिल्ली की नौकरी छोड देता है। 

नए साल में नई शुरुआत-

सीरियल 'अनुपमा' में देखने को मिलेगा कि नए साल के साथ हर कोई नई शुरुआत करता है। जहां अनुपमा, अनुज से अपने किये की माफी मांगती है और कपड़े पहनने में उसकी मदद करती है। तो वहीं बा को भी अपनी गलतियों का एहसास होता है और वह कहती हैं कि अनुपमा के साथ मैंने जो कुछ किया वो गलत किया। 

वनराज जिंदगी में आएगा ट्विस्ट -
'अनुपमा' (Anupama) में काव्या को समझ आ जाता है कि वनराज का पूरा ध्यान केवल उसके परिवार पर लगा रहता है और वह चाहे कुछ भी कर ले, उसके परिवार का हिस्सा नहीं बन सकती है। ऐसे में वह अनिरुद्ध को फोन करती है। इस चीज को लेकर माना जा रहा है कि काव्या न केवल दिल्ली की नौकरी स्वीकार कर लेगी, बल्कि पहले पति अनिरुद्ध के पास वापस लौट जाएगी। 

अनुज को मनाने की कोशिश करेंगी अनुपमा -
शो में जल्द ही दिखाया जाएगा कि अनुपमा, अनुज को मनाने के लिए रोमांटिक नाइट प्लान करती है। वह पूरे घर को खूबसूरती से सजाती है और जैसे ही अनुज आता है, उसके गले लग जाती है।

'अनुपमा' में होगी नए शख्स की एंट्री - 
बता दें कि 'अनुपमा' में जल्द ही एक्टर नीतेश पांडे की एंट्री होने वाली है। यह अनुपमा और अनुज की दूरियां और बढ़ाएंगे या उन्हें साथ आने में मदद करेंगे, यह देखना दिलचस्प होगा।

ये भी पढ़ें-

Taaza Khabar Review: भुवन बाम ने एक्टिंग से किया कायल, अमीरी-गरीबी का अंतर दिखाने में नहीं छोड़ी कसर

टॉलीवुड इंडस्ट्री में एक और स्टार कपल शादी के 23 साल बाद होने जा रहे हैं अलग!

भारत की नं. 1 फिल्म बनाने वाली है 'अवतार 2', 'कांतारा' को दे रही है टक्कर

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement