A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज Aarya 2: सुष्मिता सेन ने किया अपनी सीरीज 'आर्या' के दूसरे सीजन का ऐलान

Aarya 2: सुष्मिता सेन ने किया अपनी सीरीज 'आर्या' के दूसरे सीजन का ऐलान

सुष्मिता सेन की वेब सीरीज 'आर्या' के दूसरे सीजन की घोषणा हो गई है। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर इस बात की खुद जानकारी दी है।

सुष्मिता सेन- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/@SUSHMITASEN47 सुष्मिता सेन

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने अपनी नई वेब सीरीज की घोषणा कर दी है। उन्होंने डिज्नी प्लस हॉटस्टार की सुपरहिट वेब श्रृंखला 'आर्या' से पर्दे पर वापसी की थी। अब सुष्मिता सेन ने अपनी नई वेब सीरीज के बारे में बताया है। वह जल्द ही 'आर्या 2' में दिखाई देने वाली हैं। 'आर्या 2' की कहानी वहीं से आगे बढ़ेगी जहां से पहले सीजन की कहानी खत्म हुई थी।

अभिनेत्री ने अपने चाहने वालों के बीच इस बात को जाहिर करते हुए बताया कि वह 'आर्या 2' में दिखाई देने वाली हैं। 

हाल ही में सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, ''उसने शीशे में एक तूफान को आते देखा है। आर्या का सीजन 2 आ रहा है। आपकी इच्छा हमारे लिए आदेश है। सभी को मेरा बहुत सारा प्यार। चलिए शुरू करते हैं।'' 

अभिनेत्री सुष्मिता सेन को वेब सीरीज 'आर्या' के लिए काफी सराहना मिली थी। उन्होंने इस सीरीज में एक सशक्त किरदार निभाया, जिसे फैंस ने बहुत पसंद किया।

सुष्मिता सेन ने 'आर्या' से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी शुरुआत की थी, इस सीरीज में उन्हें काफी सराहना मिली थी। सीरीज की स्ट्रीमिंग 19 जून 2020 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर शुरू हुई थी। सीरीज का डायरेक्शन राम माधवानी की तरफ से किया गया था। चंद्रचूड़ सिंह, सिकंदर खेर, नमित दास, मनीष चौधरी, जयंत कृपलानी जैसे कलाकारों ने इस सीरीज अहम किरदार निभाया था। जाहिर है सीरीज के दूसरे सीजन की अनाउंसमेंट से फैंस के लंबे इंतजार पर थोड़ा विराम जरूर लग जाएगा।

यहां पढ़ें

तांडव विवाद: अमेजन की हेड को अग्रिम जमानत देने से इलाहाबाद हाईकोर्ट ने किया इनकार

सोशल मीडिया और OTT पर स्पष्टता लाने के लिए सरकार कर रही उपाय : प्रसून जोशी

पहली बार पुलिस ऑफिसर बन अपराध से लोहा लेंगी प्राची देसाई