A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज वेब सीरीज 'कैंडी' में टीचर का रोल निभाते दिखेंगे रोनित रॉय

वेब सीरीज 'कैंडी' में टीचर का रोल निभाते दिखेंगे रोनित रॉय

 'कैंडी' में ऋचा चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा और नकुल सहदेव जैसे कलाकार भी हैं। शो को साल के आखिर तक वूट सलेक्ट पर जारी किए जाने की संभावना है।

 रोनित रॉय, ronit roy- India TV Hindi Image Source : INSTA- RONIT ROY  रोनित रॉय

नई दिल्ली: जाने-माने कलाकार रोनित रॉय का कहना है कि वेब सीरीज में एक टीचर की भूमिका निभाना उनके करियर में सबसे मुश्किल कामों में से एक रहा है। रोनित के इस आगामी शो का शीर्षक 'कैंडी' है, जिसमें ड्रग्स, राजनीति, महत्वाकांक्षा और मर्डर जैसी कई विषयों पर बात की गई है और इन्हें सामने से सहज, लेकिन असल में जटिल होने की तर्ज पर दिखाया जाने वाला है। आशीष आर.शुक्ला द्वारा निर्देशित यह शो पहाड़ों में स्थित एक बोर्डिग स्कूल की पृष्ठभूमि पर आधारित है।

रोनित ने शो के बारे में बात करते हुए कहा, "यह किरदार एक स्कूल टीचर का है, लेकिन इससे गुमराह मत होइए, क्योंकि इसमें किरदारों की कई परतें हैं, ये बेहद जटिल हैं और इन्हें कई सारी चीजों से जुझते हुए दिखाया गया है। इसलिए अपने करियर में निभाए गए सबसे मुश्किल किरदारों में यह एक रहा है।"

रोनित ने शो के लिए नैनीताल में शूटिंग शुरू कर दी है। 'कैंडी' में ऋचा चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा और नकुल सहदेव जैसे कलाकार भी हैं। शो को साल के आखिर तक वूट सलेक्ट पर जारी किए जाने की संभावना है।

इनपुट- आईएएनएस

इन्हें भी पढ़ें-

ये रिश्ता क्या कहलाता है: नायरा की मौत पर क्रिएटिव हेड गरिमा और राजन शाही का बयान पहली बार आया सामने 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शिवांगी-मोहसिन ने ऐसे शूट किया था सांसे रोक देने वाला सीन

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: फना हो गई नायरा, क्या मोड़ लेगी कार्तिक की जिंदगी