A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज साउथ एक्ट्रेस राशि खन्ना के साथ ओटीटी डेब्यू करेंगे शाहिद कपूर, इंस्टा स्टोरी पोस्ट कर किया इशारा

साउथ एक्ट्रेस राशि खन्ना के साथ ओटीटी डेब्यू करेंगे शाहिद कपूर, इंस्टा स्टोरी पोस्ट कर किया इशारा

अभिनेता शाहिद कपूर जल्द ही अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। एंस्टाग्राम स्टोरी पर शाहिद ने साउथ एक्ट्रेस राशि खन्ना के साथ एक तस्वीर पोस्ट किया है। जिसमें इस बाद का इशारा किया है कि वो राशि के साथ वेब सारीज में नजर आएंगे।

SHAHID KAPOOR - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SHAHIDKAPOOR SHAHID KAPOOR 

कोरोना महामारी के चलते हुए लॉकडाउन के कारण ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई बेव सारीज और फिल्में रिलीज हुईं। ये सिलसिला लगातार जारी है। कई बड़े बॉलीवुड एक्टर्स वेब सारीज में काम करते नजर आ रहे हैं। अब इस लिस्ट में शाहिद कपूर का नाम भी जुड़ने जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहिद, 'द फैमिली मैन' सीरीज के रचयिता-निर्देशक राज एंड डीके के अगले प्रोजेक्ट से अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। शाहिद कपूर ने इसका इशारा अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में किया है। वहीं, साउथ एक्ट्रेस राशि खन्ना के भी इस प्रोजेक्ट में उनके साथ नजर आ सकती हैं।

कन्नड़ एक्ट्रेस जयश्री रमैया का निधन, घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या: रिपोर्ट

शाहिद कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो तस्वीरें शेयर की। जिसमें पहली तस्वीर में वो राज एंड डीके के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए शाहिद ने लिखा- 'यह शुरू हो रहा है। इन बैड बॉयज के पास एक तगड़ा और डार्क प्लान है'। वहीं दूसरी तस्वीर में वो राशि खन्ना के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ शाहिद ने लिखा- 'स्वागत है और अपनी सेल्फी में शामिल करने के लिए शुक्रिया। मैं खुशकिस्मत हूं'।

दीपिका पादुकोण ने 'पद्मावत' के 3 साल पूरे होने पर मनाया जश्न, शेयर किया BTS वीडियो

बता दें कि इस वेब सीरीज को लेकर अभी तक कोई एलान नहीं किया है। लेकिन, रिपोर्ट के मुताबिक इसे अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम किया जाएगा। रिपोर्ट के अनुसार, इस सीरीज में साउथ एक्टर विजय सेतुपति भी एक किरदार में दिखेंगे, जो हाल ही में रिलीज हुई फिल्म मास्टर में पैरेलल लीड रोल में नजर आ चुके हैं। सीरीज का नाम सनी बताया जा रहा है। यह एक एक्शन सीरीज होगी। 

गले में वरमाला पहने वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की नई तस्वीर आई सामने

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहिद की अगली रिलीज 'जर्सी' है, जो इस साल दीपावली पर रिलीज हो सकती है। यह फिल्म इसी नाम से आई तेलुगु फिल्म का रीमेक है। फिल्म में शाहिद एक क्रिकेटर के रोल में हैं। शाहिद की आखिरी रिलीज 2019 में आई 'कबीर सिंह' है, जो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। फिल्म ने 200 करोड़ से अधिक कलेक्शन करके शाहिद को इस क्लब में एंट्री दिलवा दी थी।