A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज ''सेक्रेड गेम्‍स'' की शूटिंग के दौरान पापा सैफ अली खान के साथ नज़र आए तैमूर, देखें तस्वीरें

''सेक्रेड गेम्‍स'' की शूटिंग के दौरान पापा सैफ अली खान के साथ नज़र आए तैमूर, देखें तस्वीरें

सैफ अली खान इन दिनों अपकमिंग वेब सीरीज ''सैक्रेड गेम्स'' के दूसरे सीजन की शूटिंग में व्यस्त हैं।शूटिंग के दौरान सेट पर सैफ के साथ तैमूर भी पहुंचे।

सैफ अली खान के साथ शूटिंग सेट पर पहूंचे तैमूर- India TV Hindi सैफ अली खान के साथ  शूटिंग सेट पर पहूंचे तैमूर

सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान बेहद ही प्यारे और एक्टिव स्टार किड हैं। जहां भी जाते हैं वहां हर कोई उन्हें अपने कैमरा में कैद कर लेता है। आए दिन तैमूर की कई तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। हाल ही में तैमूर अपने पापा सैफ अली खान के साथ ''सेक्रेड गेम्‍स 2'' की शूटिंग सेट पर पहूंचे थे। जहां उन्होंने जमकर मस्ती की। इस दौरान उनकी खींची तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। 

 

तैमूर इन तस्वीरों में काफी खुश और शरारती मूड में नज़र आ रहे हैं। ब्‍लू टीशर्ट और कैप में तैमूर बहुत क्‍यूट लग रहे हैं। तस्वीरें देख मालूम होता है कि सैफ उस दौरान अपनी आउटडोर शूटिंग में व्यस्त थे। वहीं तैमूर की नैनी छोटे नवाब तैमूर को पकड़े नज़र आ रही हैं। तैमूर भी अपने पापा की शूटिंग को देख कर काफी इंजॉय कर रहे हैं।

 जो तस्‍वीरें सामने आ रही हैं, उसमें सैफ अली खान पगड़ी पहने सरदार के वेष में हैं। इसके साथ ही सैफ के हाथ में बैंडल बंधा हुआ है और उनके गेटअप को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि सैफ किसी सीरियस सीन का शॉट देने जा रहे हैं। ये शूटिंग मुंबई के पास चल रही है। बता दें, ''सेक्रेड गेम्‍स'' वेब सीरीज के पहले सीजन में भी सैफ ने एक सरदार का रोल किया था। 

 वहीं खुशमिजाज़ तैमूर की बात करें तो वह अपने माता -पिता के लिए बेहद लकी है। तैमूर जहां भी जाते हैं, वहां सबका मन मोह लेते हैं। यही कारण है कि सबसे छोटा होने के बावजूद भी स्टार किड्स में तैमूर की फैन फॉलोइंग सबसे ज़्यादा है। तैमूर कभी मोम करीना के साथ नज़र आते हैं तो कभी अपनी नानी और मौसी के साथ।  

यहां देखें अन्य खबरें-

मशहूर सिंगर शिवानी भाटिया की रोड एक्सीडेंट में मौत, शो के लिए दिल्ली से आगरा जा रही थींमशहूर सिंगर शिवानी भाटिया की रोड एक्सीडेंट में मौत, शो के लिए दिल्ली से आगरा जा रही थीं

जानिए कहां हैं फिल्म 'दामिनी' की एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्री, अब दिखती हैं ऐसी

इस तस्वीर में हैं दो बड़े बॉलीवुड सितारे, क्या आपने पहचाना?