A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज The Family Man 2 फिर विवादों में, अब तमिलनाडु सरकार के मंत्री ने प्रकाश जावड़ेकर से की बैन लगाने की मांग

The Family Man 2 फिर विवादों में, अब तमिलनाडु सरकार के मंत्री ने प्रकाश जावड़ेकर से की बैन लगाने की मांग

वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' के दूसरे सीजन का प्रसारण 4 जून को होगा। हाल ही में इसका ट्रेलर लॉन्च किया गया, लेकिन स्ट्रीमिंग से पहले ही इस शो को लेकर हंगामा शुरू हो गया है। सीरीज एक बार फिर विवादों में है।

the family man 2 - India TV Hindi Image Source : IANS फैमिली मैन 2 का पोस्टर 

अमेज़न प्राइम वीडियो की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' को लेकर बवाल बढ़ता ही जा रहा है। इस बार विरोध की लहर दक्षिण भारत से उठी है, जहां वेब सीरीज को लेकर राजनीतिक विरोध बढ़ रहा है। राज्यसभा सांसद वाइको के बाद अब तमिलनाडु के मंत्री ने भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखकर सीरीज पर बैन लगाने की मांग की है। 

The Family Man 2: रिलीज से पहले ही हंगामा, सोशल मीडिया पर हो रही सीरीज के बहिष्कार की मांग, जानें क्यों?

तमिलनाडु के सूचना और प्रसारण मंत्री, मनो थंगराज ने केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री, प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखकर देशभर में ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर "फैमिलीमैन 2" वेब सीरीज की स्क्रीनिंग पर तुरंत प्रतिबंध लगाने के लिए कहा है।

सरकार ने सोमवार को पत्र में कहा कि हाल ही में रिलीज हुई सीरीज के ट्रेलर में ईलम तमिलों को अत्यधिक आपत्तिजनक तरीके से दर्शाया गया है। पत्र में राज्य के मंत्री ने कहा कि मनोज बाजपेयी, सामंथा स्टारर न केवल ईलम तमिलों की भावनाओं को आहत करते हैं, बल्कि तमिलनाडु के लोगों की भावनाओं को भी आहत करती है।

The Family Man 2 Trailer : सामंथा की साजिश और शादी के बीच फंसे मनोज बाजपेयी

एमडीएमके नेता वाइको ने भी रविवार को जावड़ेकर से बैन की मांग की और तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन, नाम तमिलर काची के नेता और अभिनेता निर्देशक सीमान ने भी सीरीज पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है।

मनो थंगराज ने पत्र में कहा कि तमिल भाषी अभिनेत्री सामंथा को सीरीज में आतंकवादी के रूप में ब्रांडिंग करना सीधे तौर पर दुनिया भर में रहने वाली तमिल आबादी के गौरव पर हमला है और कोई भी इस तरह के प्रेरित और शरारती अभियान को बर्दाश्त नहीं करेगा। उन्होंने यह भी कहा कि इस सीरीज को पहले ही तमिलनाडु के लोगों के साथ साथ राज्य के राजनीतिक दलों के व्यापक विरोध का सामना करना पड़ा है।

जून में रिलीज हो सकती है The Family Man 2, कल आएगा ट्रेलर

द फैमिली मैन का निर्देशन राज एंड डीके ने किया है। सीरीज़ में मनोज बाजपेयी एक गुप्तचर संस्था के सीनियर एनालिस्ट का रोल निभा रहे हैं, जबकि सामंथा अक्कीनेकी के किरदार को एक आतंकी संगठन की सदस्य दिखाया गया है। सीरीज़ का ट्रेलर 19 मई को रिलीज़ किया गया था और तभी से तमिल समुदाय के लोगों की ओर से विरोध किया जा रहा है। द फैमिली मैन 2 सीरीज़ 4 जून को स्ट्रीम की जाएगी।

(इनपुट-आईएएनएस)