1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. वेब सीरीज
  5. The Family Man 2: रिलीज से पहले ही हंगामा, सोशल मीडिया पर हो रही सीरीज के बहिष्कार की मांग, जानें क्यों?

The Family Man 2: रिलीज से पहले ही हंगामा, सोशल मीडिया पर हो रही सीरीज के बहिष्कार की मांग, जानें क्यों?

इस वेब सीरीज में मनोज बाजपेयी अपने पहले के किरदार में नजर आने वाले हैं, जबकि दक्षिण भारतीय अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी भी इस शो के साथ डिजिटल क्षेत्र में अपना डेब्यू करने वाली हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 20, 2021 8:23 IST
The Family Man 2 protest tamil samantha akkineni manoj bajpai latest news- India TV Hindi
Image Source : TWITTER The Family Man 2: रिलीज से पहले ही हंगामा, सोशल मीडिया पर हो रही सीरीज के बहिष्कार की मांग, जानें क्यों? 

मनोज बाजपेई की मशहूर वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' के दूसरे सीजन का प्रसारण 4 जून को होगा। हाल ही में इसका ट्रेलर लॉन्च किया गया, लेकिन स्ट्रीमिंग से पहले ही इस शो को लेकर हंगामा शुरू हो गया है। सोशल मीडिया पर इसके बहिष्कार की मांग हो रही है। दक्षिण भारत में वेब सीरीज को लेकर गुस्सा देखने को मिल रहा है। बता दें कि सीरीज में मनोज बाजपेयी अपने पहले के किरदार में नजर आने वाले हैं, जबकि उनके अलावा प्रियमणि राज, शारिब हाशमी, सीमा विश्वास, दर्शन कुमार, शरद केल्कर, सनी हिंदुजा और श्रेया धनवंतरी भी अहम भूमिकाओं में हैं। दक्षिण भारतीय अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी भी इस शो के साथ डिजिटल क्षेत्र में अपना डेब्यू करने वाली हैं।

ट्रेलर में क्या दिखाया गया है?

ट्रेलर में श्रीकांत तिवारी (मनोज बाजपेई) की वापसी को दिखाया गया है। इस बार वो नए दुश्मन का सामना करेंगे, जिसका किरदार सामंथा अक्किनेनी ने निभाया है। इस बार भी श्रीकांत अपने परिवार और काम के बीच जद्दोजहद करते दिखाई देंगे। 

क्यों हो रहा है विवाद?

मनोज बाजपेयी कोरोना काल में पहाड़ों में गुजार रहे हैं समय, शेयर की तस्वीर

दरअसल, 'द फैमिली मैन 2' का बैकग्राउंड दक्षिण भारत से जुड़ा हुआ है। ट्विटर पर #FamilyMan2_against_Tamils ट्रेंड हो रहा है और इस बात को लेकर विवाद हो रहा है कि इसमें श्रीलंका में अपने हितों की लड़ाई लड़ने वाले तमिल विद्रोहियों का संबंध इस्लामिक आतंकी संस्था से जोड़कर दिखाया गया है। कहा जा रहा है कि सीरीज में तमिलों को आतंकियों की तरफ पेश किया गया है और श्रीलंका में बरसों से जारी संघर्ष को बदनाम करने की कोशिश की गई है। इस शो पर तमिल विरोधी होने के आरोप लग रहे हैं। 

कई सोशल मीडिया यूजर्स ने साउथ एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी को तमिल फिल्म इंडस्ट्री से बाहर का रास्ता दिखाने की भी धमकी दी है। यहां देखें यूजर्स के रिएक्शन:

सीरीज के निर्माता राज और डीके ने अपने एक संयुक्त बयान में कहा, "एक निर्माता के तौर पर हम ' फैमिली मैन' के बहु-प्रतीक्षित नए सीजन के ट्रेलर को आज साझा करने का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। हमने वादा किया था कि इस गर्मी के अंत तक सीजन को जारी कर दिया जाएगा। हमें इस बात की खुशी है कि हमने अपना वादा निभाया है। यह इंतजार 4 जून को खत्म होने वाला है क्योंकि श्रीकांत तिवारी एक रोमांचक कहानी के साथ अपनी वापसी कर रहे हैं । 'खतरे' को भी एक नए चेहरे, सामंथा अक्किनेनी के साथ पेश किया गया है, जिन्होंने एक बेहतरीन कास्ट के साथ शानदार ढंग से अपना काम किया है।"

अमेजॉन प्राइम वीडियो पर पेश किए जाने वाले इस सीरीज को लेकर दोनों ने अपने बयान के अंत में कहा है, "महामारी की स्थिति में काम करने के बावजूद भी हम इस बात को लेकर सुनिश्चित हैं कि हमने आप सभी के लिए एक रोमांचक सीजन की रचना की है। उम्मीद करता हूं कि यह इंतजार बेहतर साबित होगा। यह एक बहुत मुश्किल घड़ी है और हम अच्छे वक्त की कामना करते हैं। कृपया सावधान रहें, मास्क पहनकर रहें और जितनी जल्दी हो सके वैक्सीन लगवा लें।"

सीरीज एक मध्यम वर्गीय व्यक्ति, श्रीकांत तिवारी के इर्द गिर्द घूमती है, जो राष्ट्रीय जांच एजेंसी के एक विशेष प्रकोष्ठ के लिए काम करता है। यह उनके गुप्त, कम भुगतान, उच्च दबाव, उच्च दांव वाली नौकरी और एक पति और एक पिता होने के बीच संतुलन बनाने के उनके संघर्ष को दर्शाता है।

(IANS इनपुट के साथ) 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X