A
Hindi News गुजरात Amit Shah In Gujarat: गुजरात दौरे पर अमित शाह, अहमदाबाद के पास एक फ्लाईओवर और अस्पताल का किया उद्घाटन

Amit Shah In Gujarat: गुजरात दौरे पर अमित शाह, अहमदाबाद के पास एक फ्लाईओवर और अस्पताल का किया उद्घाटन

Amit Shah In Gujarat: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुजरात के अहमदाबाद शहर के करीब एक फ्लाईओवर और एक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का सोमवार को उद्घाटन किया।

Union Home Minister Amit Shah- India TV Hindi Image Source : PTI Union Home Minister Amit Shah

Highlights

  • गुजरात दौरे पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह
  • गृह मंत्री ने अपने संसदीय क्षेत्र को दी सौगात
  • अहमदाबाद के पास एक फ्लाईओवर और अस्पताल का किया उद्घाटन

Amit Shah on Gujarat Tour: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुजरात के अहमदाबाद शहर के करीब एक फ्लाईओवर और एक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का सोमवार को उद्घाटन किया। शाह सोमवार से गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर हैं और इस दौरान वह अहमदाबाद जिले में एक किसान सम्मेलन को संबोधित करेंगे। साथ ही कई अन्य कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। शाह ने सुबह शहर के बाहरी इलाके में एस पी रिंग रोड पर भादज गांव के निकट एक फ्लाईओवर का उद्घाटन किया। यह इलाका शाह के संसदीय क्षेत्र गांधीनगर में आता है। गुजरात सरकार ने एक विज्ञप्ति में बताया कि अहमदाबाद शहरी विकास प्राधिकरण ने रिंग रोड के व्यस्त भादज सर्कल पर यातायात जाम की समस्या को दूर करने के लिए 73 करोड़ रुपए की लागत से छह लेन वाला यह फ्लाईओवर बनाया है। 

शाह ने अपने संसदीय क्षेत्र को दी सौगात

इसके बाद, शाह ने साणंद तालुका के विरोचननगर गांव में एक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का उद्घाटन किया। यह गांव भी उन्हीं के संसदीय क्षेत्र में आता है। अधिकारियों द्वारा साझा किए गए शाह की यात्रा के कार्यक्रम के अनुसार, केंद्रीय मंत्री अहमदाबाद जिले के साणंद में कर्मचारी राज्य बीमा निगम (ईएसआईसी) द्वारा संचालित एक अस्पताल की आधारशिला रखेंगे। 

'ऋण स्वीकार सम्मेलन' का आयोजन

वह अहमदाबाद जिले के बावला गांव में एक किसान सम्मेलन में भाग लेंगे। एक सरकारी विज्ञप्ति में बताया गया कि शाह के संसदीय क्षेत्र गांधीनगर के किसान 164 गांवों में सिंचाई सुविधा उपलब्ध कराए जाने पर अपना आभार व्यक्त करने के लिए ‘ऋण स्वीकार सम्मेलन’ का आयोजन कर रहे हैं।