A
Hindi News गुजरात गुजरात के जामनगर में गिरी इमारत, 4 लोगों की मौत और 5 घायल, रेस्क्यू ऑपरेशन खत्म

गुजरात के जामनगर में गिरी इमारत, 4 लोगों की मौत और 5 घायल, रेस्क्यू ऑपरेशन खत्म

गुजरात के जामनगर में साधना कॉलोनी क्षेत्र में एक 2 मंजिला बिल्डिंग भरभराकर गिर पड़ी। इस घटना में 4 लोगों की मौत हो गई और 5 लोग घायल हैं। घटनास्थल पर बचाव दल पहुंचा और मलबे में दबे लोगों को निकाला।

building collapse- India TV Hindi Image Source : VIDEO GRAB जामनगर में गिरी दो मंजिला इमारत

गुजरात के जामनगर में आज बड़ा हादसा हो गया। खबर मिली है कि साधना कॉलोनी क्षेत्र में एक 2 मंजिला बिल्डिंग भरभराकर गिर पड़ी। जानकारी मिली है कि इस घटना में 4 लोगों की मौत हो गई और 5 लोग घायल बताए जा रहे हैं। बिल्डिंग गिरने की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड और सरकारी तंत्र फौरन मौके पर पहुंचा और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। जानकारी मिली है कि बचाव दल ने फिलहाल 5 लोगों को बचा लिया है जो अस्पताल में भर्ती हैं। घटनास्थल पर बचाव और राहत का काम खत्म हो गया है।

3 लोगों की गई जान, अस्पताल पहुंची रिवाबा जडेजा
सूचना मिली है कि इस हादसे में घायल चार लोगों की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है। इमारत के मलबे से रेस्क्यू करके बाकी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। मरने वालो में एक बच्चा, एक महिला और दो पुरुष भी शामिल हैं। राहत और बचाव कार्य खत्म हो गया है। घटना के बाद जामनगर से विधायक रिवाबा जडेजा भी घायलों से मिलने जीजी हॉस्पिटल पहुंचीं।

स्थानीय सांसद पूनमबेन घटनास्थल पर पहुंचीं
वहीं स्थानीय सांसद पूनमबेन मॉडम मौके पर पहुंचीं। सांसद पूनमबेन ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि जामनगर की साधना कॉलोनी की बिल्डिंग ढह गई। हमारे पास जो आंकड़ा उसमें लगभग 8-9 लोग फंसे हुए थे, जिसमें से लगभग 5-6 लोगों को मलबे से निकालकर अस्पतला में भर्ती कराया गया है। सांसद ने कहा कि एक भी मिनट बर्बाद किए बिना बचाव कार्य जारी है। पूरा स्थानीय प्रशासन इस रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटे हुए हैं।

(रिपोर्ट- हरदीप सिंह)

ये भी पढ़ें-

ऊंट खोजते हुए पोकरण फायरिंग रेंज में पहुंचा शख्स, बम पर पैर पड़ा और उड़ गए चिथड़े

"कांग्रेस का जिला अध्यक्ष हूं... उठा कर ले जाऊंगा" जमीन पर कब्जे को लेकर किसान को धमकाने का वीडियो वायरल