A
Hindi News गुजरात गुजरात के सूरत में हुई दिल्ली जैसी घटना, पहले कार ने बाइक सवार पति-पत्नी को मारी टक्कर, फिर 12 किमी तक घसीटा! एक की मौत

गुजरात के सूरत में हुई दिल्ली जैसी घटना, पहले कार ने बाइक सवार पति-पत्नी को मारी टक्कर, फिर 12 किमी तक घसीटा! एक की मौत

दोनों रात के करीब 10 बजे बाइक से सूरत आ रहे थे, तभी अचानक से पीछे से आ रही कार ने उन्हें टक्कर मार दी। अश्विनी उछलकर दूर गिरी, वहां आसपास से लोग आ गए लेकिन अंधेरे में उसका पति नहीं मिला।

सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो सांकेतिक तस्वीर

हाल ही में दिल्ली में एक लड़की को एक्सीडेंट के बाद कार के नीचे घसीटने की घटना ने हंगामा मचा दिया था। ऐसी ही एक घटना गुजरात के सूरत में घटी है... जहां एक कार ने बाइक पर जा रहे कपल को टक्कर मारी और कार के नीचे आ गए पति को 12 किमी तक घसीटा! पीछे से आ रहे एक व्यक्ति ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया और पुलिस तक पहुंचा दिया। घटना सूरत के पलसाना के तांतीथैया गांव के पास पिछले बुधवार को घटी। पुलिस को वीडियो के जरिए कार के नंबर का पता चला है। जल्द की आरोपी को पुलिस गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।  

घटना स्थल से 12 किमी दूर मिली डेडबॉडी

बाइक सवार पति-पत्नी की पहचान सागर पाटिल और अश्विनी के रूप में हुई है। गंभीर रूप से घायल पत्नी अपने पति को ढूंढ रही थी। पति सागर की लाश घटना स्थल से 12 किमी दूर बुरी हालत में मिली। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है, लेकिन जहां ये घटना घटी थी वहां पर आसपास में कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं थे। ऐसे में देवदूत बनकर आया एक युवक जिसने सतर्कता दिखाते हुए इस गाड़ी का विडियो रिकॉर्ड कर लिया था। जिसके जरिए पुलिस ने गांड़ी का नंबर पता कर लिया है। घटना को अंजाम देने वाले को पुलिस तलाश रही है। 

पति की घसीटने से हुई मौत

दरअसल सागर पाटिल की पत्नी अश्विनी मकर संक्रांति के चलते अपनी मौसी के घर बगुमरा गांव गई थी। पिछले बुधवार को सागर उसे लेने पहुंचा था। दोनों रात के करीब 10 बजे बाइक से सूरत आ रहे थे, तभी अचानक से पीछे से आ रही कार ने उन्हें टक्कर मार दी। अश्विनी उछलकर दूर गिरी, वहां आसपास से लोग आ गए लेकिन अंधेरे में उसका पति नहीं मिला। अस्पताल में ट्रीटमेंट के दौरान अश्विनी को पता चला कि एक्सीडेंट के स्पॉट से करीब 12 किलोमीटर दूर उसके पति की डेडबॉडी मिली है। इतने लम्बे अंतर तक घसीटे जाने के कारण सागर की बॉडी काफी बुरी हालत में थी।