A
Hindi News गुजरात गुजरात के एक कार शोरूम में लगी भीषण आग, दमकल की 8 गाड़ियां मौके पर

गुजरात के एक कार शोरूम में लगी भीषण आग, दमकल की 8 गाड़ियां मौके पर

गुजरात: सूरत उधना इलाके में एक कार शोरूम में भीषण आग लग गई है। दमकल की 8 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई है। आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है।

सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो सांकेतिक तस्वीर

गुजरात: सूरत उधना इलाके में एक कार शोरूम में भीषण आग लग गई है। दमकल की 8 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई है। आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। शोरूम में फर्नीचर के साथ 8 से 10 गाड़ियों के जलने की खबर है। कुछ दिन पहले ही गुजरात के अहमदाबाद के शाहीबाग इलाके में इमारत की 7वीं मंजिल पर भीषण आग लगने से एक लड़की की मौत हो गई। जबकि कई लोग फंसे गए थे। 

एक लड़की की जलकर मौत हो गई थी

अहमदाबाद के शाहीबाग इलाके में एक बिल्डिंग में भीषण आग लग गई। आग की घटना की सूचना मिलते ही दमकल विभाग फौरन मौके पर रवाना हुआ। घटनास्थल पर पहुंचकर दमकल की टीम ने बिल्डिंग की 7वीं मंजिल से 15 साल की एक लड़की को रेस्क्यू किया। आग में झुलसी हुई बच्ची को 108 की टीम ने अस्पताल पहुंचाया लेकिन इलाज के दौरान बच्ची ने दम तोड़ दिया। हालांकि मृतक बच्ची के परिवार के चार अन्य सदस्य अपनी जान बचाकर निकलने में कामयाब रहे।

40 लोगों को सुरक्षित बचाया गया 

संभागीय अग्निशमन अधिकारी ओम जडेजा ने बताया, ‘‘दमकलकर्मियों ने सातवें फ्लोर पर स्थित इस फ्लैट की बालकनी से प्रांजल जीरवाला को निकाला। उसे बेहोशी की हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। ’’ उन्होंने बताया कि इस बिल्डिंग के टॉप फ्लोर से कम से कम 40 लोगों को सुरक्षित बाहर लाया गया।