A
Hindi News गुजरात गुजरात: रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में जा रहे 4 लोगों की एक्सीडेंट में मौत, सभी की उम्र 22 से 35 के बीच

गुजरात: रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में जा रहे 4 लोगों की एक्सीडेंट में मौत, सभी की उम्र 22 से 35 के बीच

मोरबी जिले के चार लोग अहमदाबाद के कुकवाव गांव में एक रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे थे तभी यह हादसा हुआ। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार दूर सड़क किनारे एक खेत में जा गिरी और उसमें सवार सभी लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

road accident- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO सड़क हादसा

सुरेंद्रनगर: गुजरात के सुरेंद्रनगर जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ है जिसने 4 जिंदगियां छिन ली। यहां दसाडा को जैनाबाद से जोड़ने वाले राजकीय राजमार्ग पर बुधवार सुबह एक कार और ट्रक के बीच आमने-सामने की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। मोरबी जिले के चार लोग अहमदाबाद के कुकवाव गांव में एक रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे थे, तभी सुबह करीब 8 बजे उनकी कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी।

दसाडा पुलिस थाने के एक अधिकारी के मुताबिक, टक्कर इतनी भीषण थी कि कार दूर सड़क किनारे एक खेत में जा गिरी और उसमें सवार सभी लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगों की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। पुलिस के अनुसार, मृतकों की उम्र 22 से 35 साल के बीच थी।

ड्यूटी पर तैनात सब इंस्पेक्टर को तेज रफ्तार कार ने कुचला
वहीं, पूर्वी दिल्ली में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला।  पांडव नगर में एक तेज रफ्तार कार ने मंगलवार सुबह दिल्ली पुलिस के एक 54 वर्षीय सब इंस्पेक्टर को कुचल दिया, जिससे उनकी मौत हो गई। एक पिक-अप वाहन का चालक भी उक्त कार की चपेट में आ गया और उसे गंभीर अ‍वस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उपनिरीक्षक गंगाशरण और सहायक उपनिरीक्षक अजय तोमर एक जिप्सी से गश्त लगा रहे थे। जिप्सी तोमर चला रहे थे। मंगलवार सुबह साढ़े पांच बजे के आसपास दोनों ने एक पिक-अप वाहन को जांच के लिए रोका, जिसके बाद गंगाशरण जिप्सी से, जबकि पिक-अप वाहन का चालक रामगोपाल अपने वाहन से बाहर आए। गंगाशरण और रामगोपाल सड़क पर खड़े थे, तभी गाजियाबाद की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने दोनों को पीछे से टक्कर मार दी।

सदमे में है परिवार
सहायक उपनिरीक्षक तोमर पिक-अप वाहन के चालक के सहायक राजकुमार की मदद से गंगाशरण और रामगोपाल को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल ले गए, जहां गंगाशरण ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। गंगाशरण के परिवार में उनकी पत्नी और पांच बच्चे हैं। उन्होंने बताया कि बाहरी दिल्ली के नांगलोई में रहने वाले रामगोपाल को आगे के उपचार के लिए सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने हादसे की सूचना गंगाशरण की बहन को दी जिन्होंने परिवार के बाकी सदस्यों को इसके बारे में बताया।

डेढ़ साल बाद रिटायर होने वाले थे गंगाशरण
गंगाशरण के बेटे राजीव कुमार ने बताया कि उनके पिता करीब 27 साल पहले पुलिस में भर्ती हुए थे। राजीव ने कहा, ‘‘हमें सुबह एक फोन आया और हम तुरंत अस्पताल पहुंचे। हम अपना हाल बयां नहीं कर सकते। आरोपी वाहन चालक की लापरवाही के कारण हमने अपने पिता को खो दिया। हम दिल्ली पुलिस से अपील करते हैं कि वे हमारे साथ न्याय करे क्योंकि मेरे पिता की मृत्यु ड्यूटी पर हुई है।’’ गंगाशरण के रिश्तेदार सुनील ने बताया कि पूरा परिवार सदमे में है। उनके रिश्तेदारों ने कहा कि उपनिरीक्षक डेढ़ साल बाद सेवानिवृत्त होने वाले थे और अपने पैतृक गांव में रहने की योजना बना रहे थे।

(इनपुट- भाषा)

यह भी पढ़ें-