A
Hindi News गुजरात अहमदाबाद के अस्पताल में लगी भीषण आग, 80 मरीजों को दूसरे हॉस्पिटल में किया गया शिफ्ट

अहमदाबाद के अस्पताल में लगी भीषण आग, 80 मरीजों को दूसरे हॉस्पिटल में किया गया शिफ्ट

अहमदाबाद के राजस्थान अस्पताल के बेसमेंट में आग से हड़कंप मच गया है। जानकारी मिली है कि बेसमेंट में खड़ी 30 से ज्यादा गाड़ियां आग की चपेट में आ गई हैं। फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हुई हैं।

rajasthan hospital fire- India TV Hindi Image Source : VIDE GRAB अहमदाबाद के एक अस्पताल में लगी आग

अहमदाबाद के राजस्थान अस्पताल के बेसमेंट में आग से हड़कंप मच गया है। जानकारी मिली है कि बेसमेंट में खड़ी 30 से ज्यादा गाड़ियां आग की चपेट में आ गई हैं। फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हुई हैं। करीब 80 मरीजों को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट किया गया है। बताया जा रहा है कि अहमदाबाद के शाही बाग स्थित राजस्थान अस्पताल के बेसमेंट में आज सुबह 4:00 बजे के आसपास आग लग गई। आग इतनी भयानक थी कि धुंआ दूर से ही दिखाई दे रहा था। ये आग बेसमेंट में लगी थी जिसके कारण ऊपरी मंजिलों तक धुआं पहुंच रहा था। 

अस्पताल के बेसमेंट में लगी आग
जब अहमदाबाद के राजस्थान अस्पताल के बेसमेंट में आग लगी तब अस्पताल में 100 मरीज भर्ती थे, जिन्हें शहर के दूसरे अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। आग की सूचना मिलते ही दमकल की 31 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। फिलहाल हॉस्पिटल के रास्ते को बंद किया गया है और फायर ब्रिगेड कॉल जाहिर किया गया था।

आग में कोई हताहत नहीं 
फायर ऑफिसर जयेश खड़िया ने बताया, "राजस्थान अस्पताल के दूसरे बेसमेंट में आग लग गई। हमें सुबह करीब 4:30 बजे फोन आया। आग लगने का कारण अभी पता नहीं चल पाया है। बेसमेंट में कुछ मरम्मत का काम चल रहा था। वहां कोई आग नहीं लगी है। कोई हताहतों की संख्या की सूचना नहीं है, मरीजों को भी अस्पताल खाली करने के लिए कहा गया है। लगभग 25-30 फायर टेंडर मौके पर मौजूद हैं।

ये भी पढ़ें-

उद्धव ठाकरे ने एकनाथ शिंदे को बताया 'चाइनीज', कहा- घंटा बजाना हमारा हिन्दुत्व नहीं

दिल्ली हाईकोर्ट ने दी 'ईको-फ्रेंडली' सजा, दो परिवारों को 400 पेड़ लगाने का आदेश; जानें क्या है मामला