A
Hindi News गुजरात सूरत रेलवे स्टेशन पर भीड़ के चलते कई यात्री बेहोश, एक की मौत

सूरत रेलवे स्टेशन पर भीड़ के चलते कई यात्री बेहोश, एक की मौत

दीपावली और छठ की छुट्टियों के चलते रेलवे स्टेशनों पर भीड़ बढ़ती जा रही है। इसी क्रम में सूरत रेलवे स्टेशन पर भीड़ बढ़ने से कई यात्रियों की तबीयत खराब हो गई। वहीं कई यात्री रेलवे स्टेशन पर ही बेहोश भी हो गए।

सूरत रेलवे स्टेशन पर बेहोश हुए यात्री।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV सूरत रेलवे स्टेशन पर बेहोश हुए यात्री।

सूरत: दीपावली की छुट्टियों में गुजरात से अपने गांव जाने के लिए सूरत रेलवे स्टेशन पर खचाखच भीड़ भरी हुई है। वहीं भीड़ बढ़ने के कारण लोग ट्रेनों में भूसे की तरह भर कर अपने-अपने घर जा रहे हैं। वहीं रेलवे स्टेशन पर भीड़ ज्यादा होने के चलते कई यात्रियों का दम घुटने लगा। दम घुटने से कई यात्रियों की सूरत रेलवे स्टेशन पर ही तबीयत खराब हो गई। वहीं एक यात्री की मौत भी हो गई है।

रेलवे कर्मियों ने दी सीपीआर

बता दें कि सूरत रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की संख्या इन दिनों लगातार बढ़ती जा रही है। इसी बीच रेलवे स्टेशन पर भीड़ बढ़ने से कई यात्री बेहोश भी हो गए। वहीं रेलवे स्टेशन पर मौजूद रेलवे पुलिस के कर्मियों ने कुछ यात्रियों को सीपीआर भी दिया। सीपीआर मिलने से कुछ यात्रियों को थोड़ी राहत मिली। वहीं इस भीड़ के चलते दम घुटने से एक यात्री की मौत भी हो गई है। वहीं यात्री इस बढ़ती भीड़ में परेशान भी दिखे। 

छुट्टियों पर ट्रेनों में बढ़ी वेटिंग

बता दें कि दीपावली और छठ की सीजन होने की वजह से ज्यादातर यूपी, बिहार और झारखण्ड के लोग अपने घर जा रहे हैं। ऐसे में सूरत से यूपी बिहार के लिए चलने वाली ट्रेनें भी फुल हैं। छुट्टियों के दौरान ट्रेनों में 400 से भी ज्यादा की वेटिंग चल रही है। वहीं जनरल डिब्बे में लोग भूसे की तरह भरे जा रहे हैं। हालांकि यह पहली बार नहीं है, हर साल त्योहारों में इसी तरह का मंजर होने के बावजूद भी कोई यात्रियों की सुध लेने वाला नहीं है।

यह भी पढ़ें- 

मोदी डिग्री मामला: अरविंद केजरीवाल की याचिका गुजरात हाईकोर्ट ने फिर की खारिज

17 साल बाद हत्या का खुलासा, इंश्योरेंस के 80 लाख के लिए रचा था अपनी मौत का झूठा नाटक