A
Hindi News गुजरात मुहर्रम का जुलूस निकालते वक़्त दौड़ा करंट, 2 लोगों की मौत, कई अन्य बुरी तरह घायल

मुहर्रम का जुलूस निकालते वक़्त दौड़ा करंट, 2 लोगों की मौत, कई अन्य बुरी तरह घायल

इस हादसे में अब तक 2 लोगों की मौत हुई है। इसके साथ ही कई अन्य गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं, जिन्हें असपताल में भर्ती कराया गया है।

Gujrat News- India TV Hindi Image Source : INDIA TV मुहर्रम का जुलूस निकालते वक़्त दौड़ा करंट, 2 लोगों की मौत

राजकोट: शनिवार को देशभर में 10 मुहर्रम का जुलूस निकाला गया। इस दौरान देशभर में कई हादसे भी हुए हैं। इसी तरह एक हादसा गुजरात के राजकोट में मुहर्रम का जुलूस निकालते समय बड़ा हादसा हुआ है। राजकोट जिले के धोराजी में ताजिया निकालते वक्त करंट आने से 26 लोग चपेट में आ गए है। ताजिया में करंट आने से अफरा-तफरा मच गई और भगदड़ मच गई। 

ताजिया बिजली की लाइन में हुआ टच 

करंट की चपेट में आए लोगों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया, जहां अब तक दो लोगो की मौत की सूचना है। जानकारी के अनुसार यह घटना धोराजी के रसूलपारा इलाके में हुई है। यहां इमाम हुसैन की कब्र के प्रतीक के रूप में ताजियों में से एक ताजिया बिजली लाइन से टच हो गया। बिजली लाइन से छूने के कारण ताजिया लेकर चल रहे लोग इसकी चपेट में आए गए।

सामने आया हादसे का वीडियो 

इस हादसे का एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग एक ताजिया को लेकर आगे बढ़ रहे हैं। अचानक से ताजिया बिजली के तार को छू जाता है और कई लोग करंट से झुलस जाते हैं। करंट से घायल हुए लोगों में से एक बच्चे भी शामिल हैं। वहीं हादसे की सूचना मिलते ही धोराजी पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पातल पहुंचाया। इसके अलावा डिप्टी एसपी रत्नो पीआई गोहिल, पीएसआई जडेजा भी धोराजी के निजी अस्पताल पहुंचे, जहां उन्होंने घायलों के बारे में जानकारी ली।

रिपोर्ट - परेश 

ये भी पढ़ें-

तमिलनाडु की पटाखा फैक्ट्री में हुआ धमाका, 8 लोगों की मौत, कई अन्य घायल  

श्रीनगर में 34 साल बाद निकला बिना प्रतिबंध के मुहर्रम का जुलूस, एलजी मनोज सिन्हा भी हुए शामिल