A
Hindi News गुजरात विवादों में घिरीं मॉडल सोफिया अंसारी, लहंगे में बोल्ड डांस करने के बाद हुईं ट्रोल, सामने आया VIDEO

विवादों में घिरीं मॉडल सोफिया अंसारी, लहंगे में बोल्ड डांस करने के बाद हुईं ट्रोल, सामने आया VIDEO

गुजरात में गरबा आयोजन में दूसरे धर्म के लोगों को नो इंट्री का विवाद पूरी तरह खत्म भी नहीं हो पाया है और अब मुस्लिम लड़कियों की इसमें एंट्री को लेकर भी सोशल मीडिया पर बहस चालू हो गई है। इसके पीछे की वजह मॉडल सोफिया अंसारी को बताया जा रहा है।

Sofia Ansari- India TV Hindi Image Source : VIDEO SCREENGRAB सोफिया अंसारी के इसी वीडियो पर हुआ हंगामा, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

गांधीनगर: गुजरात में गरबा आयोजन में दूसरे धर्म के लोगों को नो इंट्री का विवाद अभी थम भी नहीं पाया था, और अब एक और नया विवाद खड़ा हो गया है। इस बार विवाद की वजह सोशल मीडिया पर काफी चर्चित मॉडल सोफिया अंसारी हैं। सोफिया को अपनी बोल्डनेस की वजह से जाना जाता है और उन्होंने गरबा के लिए एक ऐसा डांस वीडियो शूट किया है, जिसको लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। 

मुस्लिम लड़कियों की एंट्री को लेकर ट्रोलिंग

सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर एक वीडियो में उनके बोल्ड अंदाज पर कमेंट करते ट्रोल किया गया है और कहा गया है इसीलिए मुस्लिम लड़कियों को इंट्री क्यों मिलनी चाहिए? दरअसल गुजरात की सोफिया अंसारी डांस की काफी शौकीन हैं और वे अपने बोल्ड अंदाज में लिए जानी जाती हैं।

सोफिया अंसारी एक्टिंग, मॉडलिंग के साथ यू-ट्यूबर भी हैं और विज्ञापन भी करती हैं। इसके अलावा वे सोशल मीडिया पर एक स्टार की छवि रखती हैं। उनकी काफी फैन फालोइंग भी हैं। सोफिया अंसारी ने नवरात्रि से पहले लहंगा पहनकर गरबा डांस किया था। इसके बाद यह पूरा विवाद हुआ और अब उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। 

ये भी पढ़ें: 

महाराष्ट्र: डिप्टी CM देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता के गरबा डांस का VIDEO आया सामने, मां दुर्गा की पूजा भी की

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव: टिकट कटने के बाद पहली बार सामने आया कैलाश विजयवर्गीय के बेटे का बयान, नए उम्मीदवार को लेकर कही ये बात