A
Hindi News गुजरात असदुद्दीन ओवैसी की बोगी पर नहीं हुआ पथराव, रेलवे ने कहा- ''स्पीड के चलते उछल कर लगे थे पत्थर''

असदुद्दीन ओवैसी की बोगी पर नहीं हुआ पथराव, रेलवे ने कहा- ''स्पीड के चलते उछल कर लगे थे पत्थर''

पश्चिम रेलवे की बड़ौदा जीआरपी के मुताबिक ट्रेन पर कोई पथराव नहीं किया गया, ट्रेन की स्पीड की वजह से कुछ पत्थर उछलकर ट्रेन के शीशे से जाकर टकरा गए थे। इससे शीशे में दरार आ गई थी।

रेलवे ने कहा असदुद्दीन ओवैसी की बोगी पर नहीं हुआ पथराव- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO रेलवे ने कहा असदुद्दीन ओवैसी की बोगी पर नहीं हुआ पथराव

AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की बोगी पर कल पथराव की खबर आई थी। जिसको लेकर AIMIM के नेताओं ने खूब हंगामा किया था। इसपर पश्चिम रेलवे की बड़ौदा जीआरपी का बयान आया है। जिसके मुताबिक ट्रेन पर कोई पथराव नहीं किया गया, ट्रेन की स्पीड की वजह से कुछ पत्थर उछलकर ट्रेन के शीशे से जाकर टकरा गए थे। इससे शीशे में दरार आ गई थी।

घटना में ट्रेन का कांच टूट गया था

दरअसल सोमवार को AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी गुजरात दौरे पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने वंदे भारत ट्रेन में यात्रा की। इस दौरान पथराव की घटना हो गई। इसके बारे में AIMIM नेता वारिस पठान ने बताया कि एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन अहमदाबाद से सूरत जाते वक्त जिस बोगी में बैठकर जा रहे थे, उसी बोगी में पथराव हुआ। ओवैसी के साथ वारिस पठान भी मौजूद थे। वारिस पठान के मुताबिक पथराव की ये घटना करीब शाम करीब 4:30 बजे हुई। वारिस पठान ने कहा कि जिस वंदे भारत ट्रेन से वो जा रहे थे, सूरत में उस पर पथराव की घटना हुई। इस घटना में ट्रेन का कांच टूट गया।  

गुजरात में लगा राजनीतिक दलों का जमावड़ा

182 सदस्यीय गुजरात विधानसभा के लिए चुनाव अगले महीने 2 चरणों में 1 दिसंबर और 5 दिसंबर को होंगे। वोटों की गिनती 8 दिसंबर को की जाएगी। इस चुनाव के चलते राज्य में सभी राजनीतिक पार्टियों का जमावड़ा लगा है। इसी बीच सोमवार को असदुद्दीन ओवैसी गुजरात दौरे पर पहुंचे।