A
Hindi News गुजरात 'कुछ गलतफहमी हुई, हम परिवार की तरह हैं', MLA रिवाबा जडेजा के साथ तू-तू मैं-मैं पर बोलीं सांसद पूनम

'कुछ गलतफहमी हुई, हम परिवार की तरह हैं', MLA रिवाबा जडेजा के साथ तू-तू मैं-मैं पर बोलीं सांसद पूनम

क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी और बीजेपी विधायक रिवाबा जडेजा के बीच तू-तू, मैं-मैं की खबर पर सांसद पूनम ने कहा कि कुछ गलतफहमी हुई थी। पार्टी में हम एक परिवार की तरह हैं।

BJP MP Poonamben Maadam- India TV Hindi Image Source : ANI BJP MP Poonamben Maadam

जामनगर : गुजरात के जामनगर शहर में 'मेरी मिट्टी-मेरा देश' कार्यक्रम के दौरान भारतीय क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी और बीजेपी विधायक रिवाबा जडेजा के बीच हुई तू-तू मैं-मैं की घटना पर बीजेपी सांसद पूनम मादम का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि वायरल वीडियो में दो कुछ दिखा वह कुछ गलतफहमी थी। पार्टी एक परिवार की तरह है और इसमें सभी लोग एक-दूसरे की ताकत हैं।

सबके सामने सांसद और मेयर पर भड़कीं रिवाबा

बता दें कि जामनगर में 'मेरी मिट्टी-मेरा देश' कार्यक्रम के दौरान रिवाबा जाडेजा की शहर के मेयर और सांसद के साथ तू तू-मैं मैं हो गई। विधायक रिवाबा सार्वजनिक कार्यक्रम में सबके सामने किसी बात को लेकर सांसद पूनम मादम और मेयर पर भड़क गईं। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें रिवाबा सांसद और मेयर से झगड़ती हुई दिख रही हैं। इस वीडियो में रिवाबा मेयर से कह रही हैं, 'अपनी औकात में रहे" और सांसद को कहा कि सब आपका ही किया धरा है।

 शांत रहें, ज्यादा होशियार न बनें

मेयर की किसी बात पर भड़की विधायक रिवाबा जडेजा को जैसे ही सांसद पूनम मादम ने कुछ कहने की कोशिश की तो रिवाबा उनपर भी बरस पड़ी और कहा, "शांत रहें और ज्यादा होशियार न बनें, ये चिंगारी आप की ही लगाई हुई है।" सार्वजनिक तौर पर हुई इस घटना से जामनगर बीजेपी में हड़कंप मच गया। पार्टी की किरकिरी होते देख सांसद को सामने आना पड़ा। 

VIDEO: जडेजा की विधायक बीवी रिवाबा ने सबके सामने सांसद और मेयर को झाड़ा, कहा- अपनी औकात में रहें

किस बात पर भड़क गईं रिवाबा 

दरअसल, जामनगर शहर के लाखोटा झील पर जामनगर नगर निगम द्वारा 'मारी माटी-मारो देश' कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इसमें किसी बात पर क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी और बीजेपी विधयिका रिवाबा जाडेजा और मेयर बीना कोठरी के बीच किसी बात को लेकर बहस छिड़ गयी। मेयर ने जब रिवाबा से ये कहा कि आप मेयर से तमीज से बात करो, तो रिवाबा ने उन्हें अपनी औकात में रहने की हिदायत दे दी। इसी बीच वहां मौजूद सांसद पूनम मैडम ने जब बीच-बचाव करने की कोशिश की तो उन्हें भी रिवाबा ने कह दिया कि ये आग उन्हीं की लगाई हुई है, तो अब बुझाने का प्रयास न करें।