Monday, April 29, 2024
Advertisement

VIDEO: जडेजा की विधायक बीवी रिवाबा ने सबके सामने सांसद और मेयर को झाड़ा, कहा- अपनी औकात में रहें

गुजरात के जामनगर उत्तर विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक रिवाबा जडेजा की शहर के मेयर और सांसद पूनम मैडम के साथ एक सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान बहस हो गई। क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा के झगड़े का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: August 17, 2023 14:23 IST
Rivaba Jadeja- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB बीजेपी विधायक रिवाबा जाडेजा की सांसद और मेयर से हुई बहस

गुजरात के जामनगर शहर में 'मेरी मिट्टी-मेरा देश' कार्यक्रम के दौरान भारतीय क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी और बीजेपी विधायक रिवाबा जाडेजा की शहर के मेयर और सांसद के साथ तू तू-मैं मैं हो गई। विधायक रिवाबा सार्वजनिक कार्यक्रम में सबके सामने किसी बात को लेकर सांसद और मेयर पर भड़क गईं। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें रिवाबा सांसद और मेयर से झगड़ती हुई दिख रही हैं। इस वीडियो में रिवाबा मेयर से कह रही हैं, 'अपनी औकात में रहे" और सांसद को कहा कि सब आपका ही किया धरा है।

सांसद से कहा- शांत रहें, ज्यादा होशियार न बनें

बताया जा रहा है कि मेयर की किसी बात पर भड़की विधायक रिवाबा जाडेजा को जैसे ही सांसद पूनम मैडम ने कुछ कहने की कोशिश की तो रिवाबा उनपर भी बरस पड़ी और कहा, "शांत रहें और ज्यादा होशियार न बनें, ये चिंगारी आप की ही लगाई हुई है।" सार्वजनिक तौर पर हुई इस घटना से जामनगर बीजेपी में हड़कंप मच गया। सार्वजनिक स्तर पर एक बीजेपी विधायक का अपनी ही पार्टी की एक सांसद से खुलेआम झगड़े का वीडियो अब विरोधियों के सामने बीजेपी की किरकिरी का कारण बन रहा है।

किस बात को लेकर भड़क गईं रिवाबा  
दरअसल, जामनगर शहर के लाखोटा झील पर जामनगर नगर निगम द्वारा 'मारी माटी-मारो देश' कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इसमें किसी बात पर क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी और बीजेपी विधयिका रिवाबा जाडेजा और मेयर बीना कोठरी के बीच किसी बात को लेकर बहस छिड़ गयी। मेयर ने जब रिवाबा से ये कहा कि आप मेयर से तमीज से बात करो, तो रिवाबा ने उन्हें अपनी औकात में रहने की हिदायत दे दी। इसी बीच वहां मौजूद सांसद पूनम मैडम ने जब बीच-बचाव करने की कोशिश की तो उन्हें भी रिवाबा ने कह दिया कि ये आग उन्हीं की लगाई हुई है, तो अब बुझाने का प्रयास न करें।

(रिपोर्ट- हरदीप भोगल)

ये भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement