A
Hindi News हरियाणा हरियाणा के कुरुक्षेत्र में बड़ा हादसा, 2 गाड़ियों की भीषण टक्कर में 5 युवकों की मौत

हरियाणा के कुरुक्षेत्र में बड़ा हादसा, 2 गाड़ियों की भीषण टक्कर में 5 युवकों की मौत

बेसहारा पशु को बचाने के चक्कर में हाईवे के दूसरी ओर कार पलट गई और स्कॉर्पियो से टकराकर खदानों में जा गिरी। इस दर्दनाक हादसे में जायलो कार सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

road accident- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO सड़क हादसा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले में एक सड़क हादसे में 5 युवकों की मौत हो गई है। हादसे में तीन युवक घायल भी हुए हैं, जिनका इलाज चल रहा है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। हादसा राष्ट्रीय नेशनल हाईवे पर टिकरी गांव के पास हुआ। जिले के पिहोवा में नेशनल हाईवे 152डी पर टिकरी गांव के निकट एक कार सड़क के डिवाइडर से टकरा गई और फिर दूसरी साइड में स्कॉर्पियो को टक्कर मार दी। इस हादसे में कार सवार पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि तीन युवक बुरी तरह से जख्मी हो गए।  

पशु को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार जायलो कार में बाबा वीरेंद्र सिंह (26), बाबा गुरपेज सिंह (40), बाबा हरविंदर सिंह (38), हरमन सिंह (25), मनदीप सिंह (24) और 18 वर्षीय एक युवक पिहोवा से अपने डेरे दीप सिंह सलपानी कलां लौट रहे थे। जैसे वे लोग टिकरी के पास पहुंचे तो सामने से अचानक बेसहारा पशु आ गया। उसे बचाने के चक्कर में चालक ने कार को दूसरी ओर मोड़ दिया, मगर बेकाबू होकर पलटते हुए दूसरी साइड में चली गई और अंबाला की ओर से आ रही स्कॉर्पियो से टकरा गई। स्कॉर्पियो से टकराने के बाद जायलो खदानों में जा गिरी।

कार सवार 5 युवकों की मौके पर ही मौत

हादसे में जायलो कार सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तथा लोगों की मदद से शवों को बाहर निकाला और सीएचसी पिहोवा भेज दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें-