A
Hindi News हरियाणा कॉलोनी से 5 दिन पहले हुआ था गायब, अब पेड़ पर फंदे से लटका मिला शख्स

कॉलोनी से 5 दिन पहले हुआ था गायब, अब पेड़ पर फंदे से लटका मिला शख्स

हरियाणा के जींद जिले के न्यू कृष्णा कॉलोनी से एक शख्स गायब हो गया था। शख्स का शव अनूपगढ़ गांव के निकट एक पेड़ पर फंदे से लटका मिला। पुलिस ने बताया कि मरने वाले की पहचान जिले सिंह के रूप में की गई है।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

हरियाणा के जींद जिले का एक शख्स गायब हो गया था, जिसका शव बरामद किया गया है। मामला जिले के न्यू कृष्णा कॉलोनी का है। कॉलोनी से संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हुए एक शख्स का शव अनूपगढ़ गांव के निकट एक पेड़ पर फंदे से लटका मिला। पुलिस ने बताया कि मरने वाले की पहचान 36 वर्षीय जिले सिंह के रूप में की गई है और वह पांच दिन पहले घर से निकला था। 

मानसिक रूप से परेशान था शख्स

पुलिस के मुताबिक, सिंह का शव रविवार को एक पेड़ पर फंदे से लटका मिला। उन्होंने परिजनों के हवाले से बताया कि वह मानसिक रूप से परेशान था और पांच दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया था। पुलिस ने मृतक के शव का नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया है और मामले की जांच कर रही है।

अंबाला में बस चालक की हमले में मौत

वहीं, एक अन्य खबर में अंबाला में रविवार रात हरियाणा परिवहन निगम के एक बस चालक की अज्ञात लोगों के हमले में मौत हो गई। मृतक की पहचान सोनीपत निवासी 51 वर्षीय राजवीर के रूप में हुई है। वह अंबाला छावनी बस स्टैंड पर पदस्थापित था। पुलिस ने बताया कि हमले के बाद राजवीर को गंभीर हालत में अंबाला के सिविल अस्पताल लाया गया और वहां से उसे पीजीआईएमईआर चंडीगढ़ भेज दिया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। 

पुलिस के मुताबिक, राजवीर रविवार रात पार्किंग ड्यूटी पर था। पुलिस ने बताया कि देर रात करीब 2:00 बजे राजवीर और एक एसयूवी गाड़ी में सवार 4-5 लोगों के बीच कहासुनी हो गई। पुलिस ने कहा कि इस दौरान हमलावरों ने राजवीर पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया और मौके से भाग गए। 

बंगाल में TMC नेता की हत्या, भीड़ ने एक हमलावर को पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा

JDU नेता के अजब-गजब बोल, नीतीश के बयान को बताया बायोलोजी, जीतनराम मांझी की तो है खोपड़ी खराब

पंजाब में कोहरे का कहर, आपस में भिड़ गईं 100 गाड़ियां; VIDEO देख सहम जाएंगे आप