A
Hindi News हरियाणा हरियाणा में दिल्ली की युवती से दरिंदगी, किडनैप कर किया गया रेप, फिर हत्या कर लाश को जमीन में गाड़ा

हरियाणा में दिल्ली की युवती से दरिंदगी, किडनैप कर किया गया रेप, फिर हत्या कर लाश को जमीन में गाड़ा

इस पूरी वारदात का खुलासा पुलिस की पकड़ में आने वाला एक आरोपी ने किया है। इसके बाद पुलिस ने युवती की लाश को जमीन से निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

Haryana Crime: हरियाणा के झज्जर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां दिल्ली की एक युवती का अपहरण कर उसे हवस का शिकार बनाया गया, इतना ही नहीं इसके बाद दरिंदों ने उसकी हत्या कर उसकी लाश को जमीन में दफनाया दिया। मामले का खुलासा अब हुआ है। इस पूरी वारदात का खुलासा पुलिस की पकड़ में आने वाला एक आरोपी ने किया है। इसके बाद पुलिस ने युवती की लाश को जमीन से निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

डेढ़ महीने से घर से गायब थी युवती 

युवती करीब डेढ़ माह से अपने घर से गायब थी। पुलिस के मुताबिक, मृतका पिछले माह की 15 फरवरी को दिल्ली से झज्जर के गांव रुरियावास आई थी और यहीं कुछ युवकों ने अपहरण कर पहले उसे अपनी हवस का शिकार बनाया और बाद में उसकी हत्या कर शव को जमीन में गाड़ दिया। एसपी वसीम अकरम ने घटनास्थल का दौरा किया और मामले की उचित जांच के निर्देश दिए। वारदात में रुरियावास निवासी एक आरोपी राजू को पुलिस ने गिरफ्तार कर तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

एक आरोपी की गिरफ्तारी की पुष्टि

वारदात की जानकारी मिलने के बाद झज्जर पुलिस एक्टिव मोड में है। पुलिस ने एक आरोपी राजू नाम के युवक को पकड़ा। उसकी निशानदेही पर बुधवार को रुरियावास क्षेत्र से जमीन में दबे युवती की लाश को निकाला गया। युवती से रेप और हत्या करने वाले युवाओं को लेकर पुलिस फिलहाल जानकारी नहीं दे रही है। हालांकि, इनमें से एक युवक की गिरफ्तारी की पुष्टि की है।

प्रयागराज शूटआउट: साजिश में शामिल थे पुलिसकर्मी! STF ने ट्रेस किए कॉल तो हुआ बड़ा खुलासा

काफी क्षत-विक्षत हालत में शव

जांच अधिकारी संदीप कुमार ने बताया कि मामले की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो पुलिस ने बिना किसी देरी के मृतका के शव को आरोपी की निशानदेही के बाद जमीन से निकलवाया। मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल लाया गया। हालांकि, शव काफी क्षत-विक्षत हालत में है, इसलिए शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई ले जाएगा। वहीं, मामले की पूरी सच्चाई क्या है, इस बात का खुलासा पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा।

'नीतीश कुमार को बम से उड़ा दूंगा', धमकी देने वाले शख्स को पुलिस ने किया अरेस्ट