A
Hindi News हरियाणा सरकारी स्कूल के टीचर ने नाबालिग छात्रा से की छेड़छाड़, हेडमास्टर के आरोप पर हुई कार्रवाई

सरकारी स्कूल के टीचर ने नाबालिग छात्रा से की छेड़छाड़, हेडमास्टर के आरोप पर हुई कार्रवाई

हरियाणा के चरखी दादरी जिले में एक टीचर को गिरफ्तार किया गया। सरकारी स्कूल के टीचर पर नाबालिग छात्रा के साथ छेड़छाड़ का आरोप है।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

हरियाणा के चरखी दादरी जिले से एक टीचर के नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। इस आरोप में सरकारी स्कूल के टीचर को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया। स्कूल के प्रधानाध्यापक ने 16 जनवरी को दादरी पुलिस अधीक्षक को एक पत्र भेजकर आरोप लगाया था कि नवंबर 2023 में आरोपी अध्यापक द्वारा नाबालिग छात्रा के साथ छेड़छाड़ की गई थी। 

न्यायिक हिरासत में भेजा गया

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस सूचना पर पुलिस ने पॉक्सो कानून के तहत महिला थाना चरखी दादरी में मामला दर्ज किया था। चरखी दादरी की पुलिस अधीक्षक नितिका गहलोत ने मामले की गंभीरता को देखते हुए महिला थाना प्रभारी को कार्रवाई के निर्देश दिए थे। महिला निरीक्षक हवा कौर ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करके अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

भतीजी से दुष्कर्म मामले में सजा

वहीं, हरियाणा के जींद में एक आरोपी को दुष्कर्म मामले में सजा सुनाई गई है। आरोपी ने रिश्ते में लगने वाली भतीजी के साथ कई बार दुष्कर्म जैसे घिनौने अपराध को अंजाम दिया था। अश्लील वीडियो बनाकर उसके आधार पर व्यक्ति उसे ब्लैकमेल करने लगा। उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया और रुपये भी ऐंठता रहा। अदालत ने कई बार दुष्कर्म करने और ब्लैकमेल करने के जुर्म में व्यक्ति को गुरुवार को 10 साल की कैद की सजा सुनाई। 

ये भी पढे़ं-

सरकार ने वीरता पुरस्कारों का किया ऐलान, 6 कीर्ति चक्र, 16 शौर्य चक्र और 53 सेना मेडल दिया जाएगा

भतीजी के साथ कई बार किया दुष्कर्म, वीडियो बना करने लगा ब्लैकमेल, अब खा रहा जेल की हवा

बहन जा रही थी स्कूल, पीछे से भाई ने चला दी गोली, गाजियाबाद से घटना आई सामने