A
Hindi News हरियाणा छात्रा को स्कूल से अगवा कर युवकों ने किया गैंगरेप, इससे पहले बनाया आपत्तिजनक वीडियो

छात्रा को स्कूल से अगवा कर युवकों ने किया गैंगरेप, इससे पहले बनाया आपत्तिजनक वीडियो

पीड़िता के पिता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक, पिछले साल 18 दिसंबर को तीन युवकों ने एक खेल कार्यक्रम के दौरान 8वीं कक्षा की छात्रा को उसके स्कूल से अगवा कर लिया था। वे उसे एक पहाड़ी इलाके में ले गए और बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

हरियाणा की हाईटेक सिटी गुरुग्राम से शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है। गुरुग्राम के सोहना इलाके में एक 14 साल की युवती का स्कूल से किडनैप कर लिया गया। इसके बाद तीन युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पीड़िता के पिता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक, पिछले साल 18 दिसंबर को तीन युवकों ने एक खेल कार्यक्रम के दौरान 8वीं कक्षा की छात्रा को उसके स्कूल से अगवा कर लिया था। वे उसे एक पहाड़ी इलाके में ले गए और बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

पिता को वीडियो के बारे में पता चला 

तीनों आरोपियों ने हाल ही में छात्रा का आपत्तिजनक वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। पीड़िता के पिता ने पुलिस को बताया कि लड़की ने अब तक इस घटना के बारे में किसी को नहीं बताया, लेकिन शनिवार को उन्हें वीडियो के बारे में पता चला और बाद में उसने घटना का खुलासा किया, तब उन्होंने पुलिस को मामले की सूचना दी।

ये भी पढ़ें-

UP में 11 IPS अफसरों का ट्रांसफर, इन 5 जिलों के बदले कप्तान, लखनऊ जोन के एडीजी बने पीयूष मोर्ड‍िया

माफिया अतीक अहमद का एक और ऑडियो आया सामने, अशरफ हरवारा को धमका रहा

लड़की का मेडिकल परीक्षण कराया गया

पुलिस ने कहा कि आरोपियों में से दो 11वीं और 12वीं कक्षा में पढ़ने वाले दूसरे स्कूल के छात्र हैं और तीसरा ड्रॉपआउट है। डीसीपी साउथ उपासना सिंह ने कहा, "पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है और लड़की का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। आरोपियों की पहचान कर ली गई है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।" शिकायत के बाद सोहना सदर पुलिस स्टेशन में तीन आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं और पॉक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई।