Friday, May 03, 2024
Advertisement

माफिया अतीक अहमद का एक और ऑडियो आया सामने, अशरफ हरवारा को धमका रहा

ये वायरल ऑडियो 12 मई 2016 का है। उस वक्त अतीक अहमद जेल में नहीं था और विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा था। इसके बाद अशरफ के पिता मकबूल अहमद ने इस मामले में 1 साल बाद 26 मई 2017 को कर्नलगंज थाने में FIR दर्ज कराई थी, जिसमें अतीक अहमद के साथ ही कुद्दूस, राजेश कुमार सिंह समेत 5 अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया गया था।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: March 13, 2023 8:06 IST
माफिया अतीक अहमद- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO माफिया अतीक अहमद

माफिया अतीक अहमद का एक और ऑडियो सामने आया है। इस ऑडियो क्लिप में अतीक अहमद अशरफ हरवारा नाम के एक शख्स को पिटवाने की धमकी दे रहा है। अतीक फोन पर अशरफ को उसके गांव मरियाडीह के लड़कों से ही पिटवाकर सरेआम बेइज्जत करने की धमकी देता सुनाई दे रहा है। ये वायरल ऑडियो 12 मई 2016 का है। उस वक्त अतीक अहमद जेल में नहीं था और विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा था। 

इसके बाद अशरफ के पिता मकबूल अहमद ने इस मामले में 1 साल बाद 26 मई 2017 को कर्नलगंज थाने में FIR दर्ज कराई थी, जिसमें अतीक अहमद के साथ ही कुद्दूस, राजेश कुमार सिंह समेत 5 अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। अशरफ का ससुर गुलफुल विधायक राजू पाल मर्डर केस में अतीक अहमद के साथ आरोपी था। अतीक अहमद 2017 से जेल में बंद है और 2019 में उसे साबरमती जेल भेजा गया था।

अतीक के गुर्गे बली पंडित हिरासत में ले लिया गया

वहीं, अतीक के गुर्गे बली पंडित को पुलिस ने रविवार को हिरासत में ले लिया गया। उससे पूछताछ की जा रही है। शाइस्ता परवीन का जो सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ है, उसमें वह नीवा में बली पंडित से ही मिलने गई थी। पुलिस उससे शाइस्ता के अलावा शूटर साबिर के बारे में भी पूछताछ कर रही है। बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड में नामजद और फरार अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन पर प्रयागराज पुलिस ने 25,000 रुपये का इनाम घोषित किया है। 

ये भी पढ़ें-

संसद के बजट सत्र का दूसरा चरण आज से, फिर मच सकता है हंगामा; खरगे ने बुलाई सभी विपक्षी दलों की बैठक

'बीजेपी में भी भ्रष्टाचार, मुझे उनका कोई नेता ईमानदार नहीं लगता', जानें और क्या बोले सपा महासचिव शिवपाल यादव

उमेश पाल हत्याकांड में शूटर बल्ली की कॉल रिकॉर्डिंग 

वहीं, उमेश पाल हत्याकांड में शूटर बल्ली उर्फ सुधांशु की कॉल रिकॉर्डिंग भी सामने आई है। उमेश पाल हत्याकांड से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। मोबाइल पर अतीक के अकाउंटेंट असाद से बातचीत कर रहा शूटर बल्ली ने कॉल रिकॉर्डिंग में कहा कि हमने विधायक की हत्या की है। ऑडियो में बिना नाम लिए गवाह उमेश पाल के नाम पर 1 करोड़ का भी जिक्र है। इस ऑडियो में जेल बंद हिस्ट्रीशीटर छुट्टन से फोन पर बात करने का भी जिक्र किया गया है। बड़े बॉस के आने पर ही सफाई देने की बात कह रहा है। शूटर बल्ली का यह कॉल रिकॉर्डिंग हत्या से पहले प्लानिंग के दौरान बात, विवाद से जुड़ा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement