Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'बीजेपी में भी भ्रष्टाचार, मुझे उनका कोई नेता ईमानदार नहीं लगता', जानें और क्या बोले सपा महासचिव शिवपाल यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने कहा है कि बीजेपी में भी भ्रष्टाचार है और मुझे बीजेपी का कोई नेता ईमानदार नहीं लगता। गौरतलब है कि ईडी और सीबीआई के विपक्षी नेताओं के खिलाफ पड़ रहे छापे को लेकर बीजेपी को सभी दल घेर रहे हैं।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: March 13, 2023 6:14 IST
Shivpal Singh Yadav- India TV Hindi
Image Source : ANI शिवपाल सिंह यादव

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने बीजेपी पर करारा हमला बोला है। उन्होंने कहा, 'बीजेपी में लोकतंत्र नाम की चीज नहीं है। भारतीय जनता पार्टी में भी भ्रष्टाचार है और मुझे बीजेपी का कोई नेता ईमानदार नहीं लगता।' गौरतलब है कि ईडी और सीबीआई के विपक्षी नेताओं के खिलाफ पड़ रहे छापे को लेकर बीजेपी को सभी राजनीतिक दल घेर रहे हैं।

शिवपाल ने ये भी कहा, 'निकाय चुनाव के लिए तैयारी चल रही है। भारतीय जनता पार्टी को समय पर जवाब मिल जाएगा।' ईडी और सीबीआई की छापेमारी को लेकर भी शिवपाल ने बयान दिया। उन्होंने कहा कि केवल विपक्ष के नेताओं पर छापे पड़ रहे हैं।

शशि थरूर ने भी छापेमारी को लेकर उठाए सवाल 

इससे पहले कांग्रेस नेता शशि थरूर ने भी ईडी और सीबीआई की छापेमारी को लेकर सवाल उठाए थे। उन्होंने कहा था, 'ED, CBI, IT आदि सिर्फ विपक्ष के खिलाफ इस्तेमाल हो रही हैं। 2-3 भाजपा के नेता कह रहे हैं कि हमें कोई चिंता नहीं क्योंकि ED हमारे खिलाफ कुछ नहीं करेगी। इंसाफ और न्याय सबके लिए है। ऐसा नहीं हो सकता कि भाजपा और विपक्ष के लिए अलग-अलग नीति हो।'

ये भी पढ़ें- 

मध्य प्रदेश: पुलिस कमिश्नर के बेटे की रैगिंग करना पड़ा भारी, NLIU के 3 सीनियर छात्रों को हॉस्टल से निकाला गया

मुंबई: ट्रैफिक सिग्नल तोड़ने पर रोका तो शख्स ने पुलिस कॉन्सटेबल के साथ की मारपीट, देखें VIDEO

 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement