Friday, May 03, 2024
Advertisement

उमेश पाल हत्याकांड: अतीक अहमद की पत्नी का पता बताओ, 25 हजार पाओ! शाइस्ता पर इनाम घोषित

उमेश पाल की हत्या के बाद उनकी पत्नी जया पाल ने अतीक अहमद, जेल में बंद उसके भाई अशरफ और अतीक की बीवी शाइस्ता परवीन के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी, जिसके बाद से शाइस्ता परवीन की गिरफ्तारी के लिए यूपी पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है।

Reported By : Imran Laeek Edited By : Swayam Prakash Published on: March 12, 2023 7:37 IST
माफिया अतीक अहमद की बीवी शाइस्ता परवीन- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO माफिया अतीक अहमद की बीवी शाइस्ता परवीन

प्रयागराज शूटआउट केस में माफिया अतीक अहमद की बीवी शाइस्ता परवीन पर यूपी पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है। उमेश पाल मर्डर केस में नामजद होने के बाद से फरार शाइस्ता परवीन पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित किया है। 24 फरवरी को प्रयागराज के धूमनगंज में शूटआउट के बाद से शाइस्ता परवीन फरार है। उमेश पाल की हत्या के बाद उनकी पत्नी जया पाल ने अतीक अहमद, जेल में बंद उसके भाई अशरफ और अतीक की बीवी शाइस्ता परवीन के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी, जिसके बाद से शाइस्ता परवीन की गिरफ्तारी के लिए यूपी पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है।

25 हजार का इनाम घोषित, दबिश दे रही पुलिस

हत्याकांड के इतने दिन बाद भी अतीक की बीवी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ी है। हालांकि पुलिस को शाइस्ता परवीन का एक वीडियो हाथ लगा है जिसमें वो हत्याकांड में शामिल शूटर साबिर के साथ दिख रही है। पुलिस का मानना है कि जेल से अतीक के ऑर्डर के बाद शाइस्ता ने ही अपने शूटर्स की मदद से उमेश पाल की हत्या को अंजाम तक पहुंचाया है। उमेश पाल हत्याकांड में नामजद होने के बाद फरार अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन पर यूपी पुलिस ने 25000 रुपये का इनाम घोषित किया है। फिलहाल कई ठिकानों पर दबिश डालने और सुराग लगाने के बाद भी वह हत्थे नहीं चढ़ सकी है। इस मामले में अतीक एंड फैमिली के अलावा गुड्डू मुस्लिम और गुलाम को भी नामजद किया गया है।

अतीक अहमद की पत्नी का सीसीटीवी आया सामने
हाल ही में पुलिस और एसटीएफ की टीम के हाथ अतीक अहमद की पत्नी का एक सीसीटीवी फुटेज लगा था। इस फुटेज में शाइस्ता परवीन उमेश पाल के शूटर्स के साथ दिख रही है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो शूटआउट से 5 दिन पहले का है। पुलिस के हाथ लगे सीसीटीवी वीडियो में दिख रहा है कि शाइस्ता परवीन अतीक गैंग के शूटर बल्ली उर्फ सुधांशु के घर नीवा पहुंची थी। सुधांशु भी सीटीटीवी में शाइस्ता के साथ दिख रहा है। अतीक का शूटर बल्ली उर्फ सुधांशु धूमनगंज थाना क्षेत्र के नीवा गांव का रहने वाला है। अतीक के अकाउंटेंट असाद के साथ प्रॉपर्टी का पूरा काम देखता है। पुलिस और एसटीएफ की टीमें शूटर बल्ली और असद की तलाश में जुटी हैं। इस वीडियो में शाइस्ता के साथ शूटर साबिर नजर आ रहा है।

ये भी पढ़ें-

Umesh Pal Murder: भाजपा के पूर्व सांसद ने की अतीक अहमद के एनकाउंटर की मांग

उमेश पाल के हत्यारों संग दिखी अतीक की पत्नी शाइस्ता, सीसीटीवी फुटेज पुलिस ने किया बरामद

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement