Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Umesh Pal Murder: भाजपा के पूर्व सांसद ने की अतीक अहमद के एनकाउंटर की मांग, कहा- जेल सरकार की है...

पूर्व सांसद ने अपने बयान में अतीक अहमद के एनकाउंटर की मांग की है। राजभर ने कहा कि जेल सरकार की है। अतीक अहमद को जेल से निकाल कर एनकाउंटर कर देना चाहिए, जो पुलिस अधिकारी अतीक को जहन्नुम पहुंचाएगा।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Updated on: March 11, 2023 10:58 IST
Umesh Pal Murder Case Former BJP MP harinarayan rajbhar demands encounter of Atiq Ahmed, said- Jail - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV भाजपा के पूर्व सांसद हरिनारायण राजभर ने की अतीक अहमद के एनकाउंटर की मांग

Umesh Pal Murder Case: G प्रयागराज के धूमनगंज इलाके में की गई उमेश पाल की हत्या मामले में बाहुबली अतीक अहमद समते पूरे परिवार को आरोपी बनाया गया है। इस मामले में अब भाजपा के पूर्व सांसद हरिनारायण राजभर का एक बयान सामने आया है। पूर्व सांसद ने अपने बयान में अतीक अहमद के एनकाउंटर की मांग की है। राजभर ने कहा कि जेल सरकार की है, अतीक अहमद को जेल से निकाल कर एनकाउंटर कर देना चाहिए। उन्होंने कहा कि जो पुलिस अधिकारी अतीक को जहन्नुम पहुंचाएगा, उसके लिए स्वर्ग का दरवाजा खुलेगा।

क्या अतीक का होगा एनकाउंटर

बता दें कि उमेश पाल की हत्या की घटना को घटे दो सप्ताह से ज्यादा का वक्त हो चुका है। लेकिन हमले में शामिल पांच शूटर्स अब तक फरार हैं। इन शूटर्स पर ढ़ाई-ढ़ाई लाख का इनाम घोषित किया गया है। इस हत्याकांड में अब तक 2 एनकाउंटर हो चुके है। लेकिन बीजेपी के पूर्व सांसद हरिनारायण राजभर ने इस केस के मास्टरमाइंड माफिया अतीक के एनकाउंटर की मांग कर दी है। राजभर का कहना है कि जेल सरकार की है। ऐसे में अतीक को जेल से निकाल कर एनकाउंटर कर देना चाहिए।

माफियाओं रखना है भय कायम

हरिनारायण राजभर बीजेपी के पूर्व सांसद हैं और योगी राज में लॉ एंड ऑर्डर दुरुस्त रखने के लिए माफियाओं में भय कायम करना चाहते हैं। इसलिए वो एनकाउंटर की बात कह रहे हैं। राजभर ने एनकाउंटर की बात अब कही है। लेकिन साबरमती जेल में बंद माफिया अतीक को अपने एनकाउंटर का डर तब से ही सता रहा है, जब से उसके इशारे पर 24 फरवरी को प्रयागराज में ये शूटआउट हुआ था। यही वजह है कि अतीक अहमद ने अपने जेल ट्रासफर पर रोक लगाने के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। इधर अतीक की बीवी शाइस्ता परवीन उमेशपाल मर्डर केस में फरार है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement