A
Hindi News हरियाणा हरियाणा: गुरुग्राम के इन इलाकों समेत 3 जिलों में बैन रहेगा इंटरनेट, इतनी तारीख तक जारी रहेगी रोक

हरियाणा: गुरुग्राम के इन इलाकों समेत 3 जिलों में बैन रहेगा इंटरनेट, इतनी तारीख तक जारी रहेगी रोक

हरियाणा के 3 जिलों और गुरुग्राम के कुछ इलाकों में इंटरनेट बैन जारी रहेगा। नूंह हिंसा के तनाव को देखते हुए ये फैसला लिया गया है।

Haryana - India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE PIC बैन रहेगा इंटरनेट

गुरुग्राम: नूंह हिंसा के तनाव को देखते हुए हरियाणा के 3 जिलों और गुरुग्राम के कुछ इलाकों में इंटरनेट बैन जारी रहेगा। हरियाणा के 3 जिलों और गुरुग्राम के सोहना, मानेसर और पटौदी में इंटरनेट पर 5 अगस्त रात 12 बजे तक बैन बढ़ाया गया है। 

गुरुग्राम में आज कैसे रहे हालात

गुरुग्राम जिले में आज कबाड़े की दुकान आदि में आगजनी और तोड़फोड़ की 3 मामूली घटनाओं को छोड़कर शान्ति बनी रही। जिला गुरुग्राम में अब तक कुल 18 मामले दर्ज किए गए हैं और 50 से भी ज्यादा आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

गुरुग्राम में कई चिन्हित संदिग्ध जगहों पर बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। गुरुग्राम पुलिस द्वारा अमन, शान्ति, कानून-व्यवस्था व समन्वय सुनिश्चित करने के लिए विभिन्न स्थानों पर फ्लैग मार्च भी किए जा रहे हैं और गणमान्य व्यक्तियों, पीस-कमेटी के सदस्यों के साथ शान्ति बनाए रखने व प्रशासन का सहयोग करने के बारे में मीटिंग की गई है।

गुरुग्राम पुलिस ने जनता से अपील की है कि सोशल मीडिया और अन्य किसी भी माध्यम से किसी भी प्रकार की अमर्यादित भाषा, वीडियो, फोटो, अभिलेख, गलत अफवाह या कोई गलत टिप्पणी वाली पोस्ट ना डालें, जिससे धार्मिक-सौहार्द, व्यक्ति विशेष, जाति, धर्म/संप्रदाय की भावनाएं आहत हो और अशांति फैले। पुलिस सहायता के लिए 112 नंबर पर कॉल करें। 

ये भी पढ़ें: 

बंगलुरु में भारी बारिश के बाद मच्छरों का तांडव, 2 हजार से ज्यादा केस आए सामने, BBMP ने की ये अपील

तेलुगु अभिनेत्री और पूर्व विधायक जयासुधा BJP में शामिल, तेलंगाना पार्टी अध्यक्ष जी किशन रेड्डी ने कही ये बात