A
Hindi News हेल्थ पीएम मोदी ने वर्ल्ड हेल्थ डे पर लोगों से की सोशल डिस्टेंसिंग फॉलो करने की अपील, डॉक्टर्स, नर्स को कहा- शुक्रिया

पीएम मोदी ने वर्ल्ड हेल्थ डे पर लोगों से की सोशल डिस्टेंसिंग फॉलो करने की अपील, डॉक्टर्स, नर्स को कहा- शुक्रिया

लोगों को स्वास्थ्य के प्रति जागरुक रखने के लिए हर साल 7 अप्रैल को वर्ल्ड हेल्थ डे मनाया जाता है। हेल्थ डे पर पीएम मोदी ने लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने की अपील की है।

PM Modi- India TV Hindi प्रधानमंत्री मोदी

हर साल 7 अप्रैल को वर्ल्ड हेल्थ डे मनाया जाता है। इस समय दुनियाभर में कोरोना वायरस महामारी फैली हुई है जिससे लड़ने के लिए जागरुक होना बहुत जरुरी है। इस वायरस से बचने के लिए अपना खास ख्याल रखना है और लोगों से दूरी बनाए रखनी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्ल्ड हेल्थ डे पर ट्वीट करके लोगों से  फिट रहने की अपील की है साथ ही मेडिकल स्टाफ, डॉक्टर्स और नर्स को शुक्रिया कहा है।

पीएम मोदी ने लिखा- आज वर्ल्ड हेल्थ डे के दिन आइए हम न केवल एक-दूसरे के अच्छे स्वास्थ्य और कल्याण के लिए प्रार्थना करें, बल्कि उन सभी डॉक्टरों, नर्सों, चिकित्सा कर्मचारियों और स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं के प्रति आभार जाहिर करें, जो COVID-19 खतरे के खिलाफ लड़ाई का बहादुरी से नेतृत्व कर रहे हैं।

पीएम मोदी ने कोरोना वायरस के प्रकोप से बचने के लिए लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग फॉलो करने की अपील की। उन्होंने लिखा-इस वर्ल्ड हेल्थ डे पर हमें यह भी सुनिश्चित करना चाहिए कि हम सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें जो हमारे स्वयं के साथ-साथ दूसरों के जीवन की रक्षा करेगा। यह दिन हमे पूरे साल अपने फिटनेस पर ध्यान देने के लिए प्रेरित करता है। जो हमारे पूरे स्वास्थ्य को बेहतर बनाने में मदद करता है।

बॉलीवुड सितारों ने कोरोना वायरस के बीच उम्मीद जगाता हुआ गाना मुस्कुराएगा इंडिया गाना बनाया है। जिसे पीएम मोदी ने शेयर करते हुए लिखा- फिर मुस्कुराएगा इंडिया... फिर जीत जाएगा इंडिया।

Latest Health News