A
Hindi News भारत राष्ट्रीय 80 लाख रुपये से अधिक कीमत का 3 हजार किलो गांजा बरामद, पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार

80 लाख रुपये से अधिक कीमत का 3 हजार किलो गांजा बरामद, पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार

आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम जिले के चोडावरम में पुलिस ने 80 लाख रुपये से अधिक कीमत का 3,000 किलोग्राम गांजा बरामद कर जब्त किया। 

80 लाख कीमत का 3 हजार किलो गांजा बरामद, पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार- India TV Hindi Image Source : @IANSKHABAR 80 लाख कीमत का 3 हजार किलो गांजा बरामद, पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार

चोडावरम (आंध्र प्रदेश)। आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम जिले के चोडावरम में पुलिस ने 80 लाख रुपये से अधिक कीमत का 3,000 किलोग्राम गांजा बरामद कर जब्त किया। विशाखापत्तनम ग्रामीण पुलिस अधीक्षक बी कृष्णा राव ने बताया, "गांजा को विशाखापत्तनम जिले में एजेंसी क्षेत्र से मलकानगिरी और खोरापुट में लाया गया था।"

बुधवार को एक ट्रक में प्रतिबंधित पदार्थ को शिफ्ट करने के दौरान कुरियर के रूप में काम करने वाले एक ट्रक चालक को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा, "वह महत्वपूर्ण व्यक्ति नहीं है, केवल एक कूरियर के रूप में काम करने वाला एक ड्राइवर है।"

पुलिस ने आरोपी को नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया। भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी (आईपीएस) ने कहा कि वे इस अवैध नेटवर्क के सामने और पीछे के छोर को इस अवैध व्यापार में शामिल व्यक्तियों को पकड़ने की दिशा में काम कर रहे हैं। राव के अनुसार, पूरे एजेंसी क्षेत्र, ज्यादातर आदिवासियों द्वारा बसा हुआ है, यहां अवैध रूप से गांजे की खेती करते हैं। (इनपुट- IANS)

Latest India News