A
Hindi News भारत राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली में अपराधियों को नहीं है पुलिस का डर, AAP नेता की 25 गोलियां मारकर हत्या

राजधानी नई दिल्ली में अपराधियों को नहीं है पुलिस का डर, AAP नेता की 25 गोलियां मारकर हत्या

दिल्ली के नरेला में आम आदमी पार्टी के नेता की हत्या कर दी गई है। मारे गए AAP नेता का नाम विरेंद्र मान है, बेखौफ बदमाशों ने उसे करीब दो दर्जन गोलियां मारीं।

delhi crime- India TV Hindi Image Source : INDIA TV विरेंद्र मान नाम के युवक की करीब दो दर्जन गोलियां मारकर हत्या

नई दिल्ली। राजधानी नई दिल्ली में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहें हैं। हर रोज राजधानी के किसी न किसी इलाके से बड़े अपराध की खबर सामने आती हैं, अब दिल्ली के नरेला में आम आदमी पार्टी के नेता की हत्या कर दी गई है। मारे गए AAP नेता का नाम विरेंद्र मान है, बेखौफ बदमाशों ने उसे करीब दो दर्जन से ज्यादा गोलियां मारीं।

BSP के टिकट पर लड़ा था चुनाव

मृतक विरेंद्र मान बहुजन समाज पार्टी के  टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ चुका था और वो इस वक्त सत्ताधारी आम आदमी पार्टी से जुड़ा हुआ था। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि विरेंद्र मान अपनी कार से नरेला से निकल रहे थे, तभी पीछे से कई कारों में आए बदमाशों ने उनकी गाड़ी को ओवरटेक किया और उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। अस्पताल ले जाते वक्त विरेंद्र मान की मृत्यु हो गई है।

विरेंद्र मान पर थे कई अपराधिक मामले

मृतक विरेंद्र सिंह मान के ऊपर 13 अपराधिक मामले दर्ज थे। बदमाश उनपर फायरिंग करने के बाद लामपुर सोड से फरार हो गए। फिलहाल पुलिस ने वीरेंद्र मान की गाड़ी को कब्जे में लेकर फॉरेंसिक जाँच शुरू कर दी है। पुलिस मामले को सुलझाने के लिए सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक ये पूरा मामला आपसी रंजिश का भी हो सकता है। फिलहाल पुलिस ने इस पूरे मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Latest India News