A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पत्नी से झगड़े के बाद एम्स के सीनियर डॉक्टर ने चौथी मंजिल से कूदकर दी जान

पत्नी से झगड़े के बाद एम्स के सीनियर डॉक्टर ने चौथी मंजिल से कूदकर दी जान

एम्स के एक सीनियर डॉक्टर ने पत्नी से हुए झगड़े के बाद अपने अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से कूदकर जान दे दी।

AIIMS doctor jumps to death from 4th floor balcony | PTI File- India TV Hindi AIIMS doctor jumps to death from 4th floor balcony | PTI File

नई दिल्ली: एम्स के एक सीनियर डॉक्टर ने पत्नी से हुए झगड़े के बाद अपने अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से कूदकर जान दे दी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दक्षिण दिल्ली के हौजखास में किसी मुद्दे को लेकर पत्नी के साथ हुए झगड़े के बाद AIIMS के एक 34 वर्षीय डॉक्टर ने अपने अपार्टमेंट के चौथी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बुधवार को मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मृतक की पहचान राजस्थान के नागौर के निवासी मनीष शर्मा के रूप में हुई है।

पुलिस ने बताया कि मंगलवार को गौतम नगर में हुई इस घटना के बारे में रात के करीब 11.29 बजे हौजखास थाने को सूचना मिली। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को बताया गया कि मृतक को उनके दोस्त और पड़ोसी एम्स ट्रामा सेंटर ले गए, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि शर्मा AIIMS में सीनियर रेजीडेंट डॉक्टर थे। उनके तनाव में रहने और नींद की गोलियां खाने की भी बात पता चली है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीब 6 महीने पहले उनकी शादी डॉ. तृप्ति चौधरी से हुई थी। तृप्ति पीजीआई चंडीगढ़ में सीनियर रेजिडेंट डॉक्टर हैं। वह अपने पति और ससुराल के लोगों से मिलने के लिए दिल्ली आती-जाती थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना के दिन मनीष के साथ किसी छोटी-सी बात पर उनका झगड़ा हुआ था और गुस्से में आकर डॉक्टर ने यह खतरनाक कदम उठा लिया। बताया जा रहा है कि जब यह घटना हुई, उस समय मनीष अपने फ्लैट में अकेले थे।

Latest India News