A
Hindi News भारत राष्ट्रीय गृह मंत्री अमित शाह एक बार फिर AIIMS में भर्ती, 31 अगस्त को ही हुए थे डिस्चार्ज

गृह मंत्री अमित शाह एक बार फिर AIIMS में भर्ती, 31 अगस्त को ही हुए थे डिस्चार्ज

रविवार सुबह AIIMS की तरफ से कहा गया है कि गृह मंत्री अमित शाह संसद सत्र शुरू होने से पहले मेडिकल जांच के लिए दाखिल हुए हैं।

<p>Amit Shah admitted again in AIIMS</p>- India TV Hindi Image Source : AMIT SHAH TWITTER Amit Shah admitted again in AIIMS

नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को एक बार फिर से दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में भर्ती कराया गया है। स्वास्थ्य जांच के लिए उन्हें देर रात लगभग 11 बजे के करीब AIIMS में दाखिल किया गया है। अमित शाह 31 अगस्त को ही स्वस्थ होकर AIIMS से वापस लौटे थे, इससे पहले उन्हें कोरोना ने जकड़ लिया था और उनका कोरोना का उपचार गुरुग्राम में स्थित मेदांत अस्पताल में हुआ था। कोरोना से ठीक होने के बाद अमित शाह देखभाल के लिए AIIMS में भर्ती हुए थे और 31 अगस्त को उन्हें डिस्चार्ज किया गया था। 

लेकिन देर रात फिर से खबर आई है कि गृह मंत्री को एक बार फिर से AIIMS में दाखिल किया गया है। रविवार सुबह AIIMS की तरफ से कहा गया है कि गृह मंत्री अमित शाह संसद सत्र शुरू होने से पहले मेडिकल जांच के लिए दाखिल हुए हैं। AIIMS ने बताया कि पिछली बार जब गृह मंत्री को उनके यहां से छुट्टी मिली थी तो उन्हें सलाह दी गई थी कि वे संसद सत्र से पहले एक बार अपनी मेडिकल जांच जरूर करवाएं और उसी सलाह के तहत वे 1-2 दिन के लिए AIIMS में दाखिल हुए हैं। 

अमित शाह 2 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव हुए थे, उन्होंने खुद इसकी जानकारी अपने ट्वीट के जरिए दी थी। इसके बाद उनका उपचार मेदांत अस्पताल में हुआ था और 14 अगस्त को वे मेदांत अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए थे। लेकिन 18 अगस्त को कोरोना के बाद की देखभाल के लिए उन्हें AIIMS में दाखिल होना पड़ा था और वहां पर वे 31अगस्त तक उनका उपचार हुआ था।  

यह भी पढ़ें

सोनिया गांधी रुटीन चेकअप के लिए राहुल गांधी के साथ अमेरिका रवाना हुईं

कोरोना वायरस वैक्सिन को लेकर अच्छी खबर, ऑक्सफोर्ड, एस्ट्राजेनेका ने फिर शुरु किया टीके का परीक्षण

Good News: Bharat Biotech की कोरोना वैक्सीन Covaxin के बंदरों पर किए टेस्ट के नतीजे आए, जागी उम्मीद

 

Latest India News