A
Hindi News भारत राष्ट्रीय नहीं हुआ गृह मंत्री अमित शाह का कोरोना टेस्ट, हॉस्पिटल में हैं भर्ती

नहीं हुआ गृह मंत्री अमित शाह का कोरोना टेस्ट, हॉस्पिटल में हैं भर्ती

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का अभी कोरोना टेस्ट नहीं हुआ है। बता दें कि इससे पहले यह खबर आई थी कि शाह का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है।

Amit Shah- India TV Hindi Image Source : PTI (FILE PHOTO) Amit Shah

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का अभी कोरोना टेस्ट नहीं हुआ है। गृह मंत्रालय ने यह जानकारी दी। बता दें कि इससे पहले यह खबर आई थी कि शाह का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है। यह कहा गया था कि कल दोपहर को अमित शाह का टेस्ट कराया गया था जो कि निगेटिव आया है लेकिन शाह अभी हॉस्पिटल में ही रहेंगे। एक या दो दिन में होने वाले दूसरे टेस्ट के निगेटिव आने पर उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी दी जाएगी। वहीं, बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने भी ट्वीट कर यह जानकारी दी थी। मनोज तिवारी ने ट्वीट कर कहा था, ''देश के यशस्वी गृह मंत्री अमित शाह जी का कोविड रिपोर्ट आया निगेटिव।''

आपको बता दें कि अमित शाह 2 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और इलाज के गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती हुए थे। उन्होंने खुद कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी। शाह ने ट्वीट कर कहा था, "कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूँ। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं।"

Latest India News