A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जब गृहमंत्री अमित शाह ने सड़क किनारे होटल में खाने के लिए पहुंचकर चौंकाया

जब गृहमंत्री अमित शाह ने सड़क किनारे होटल में खाने के लिए पहुंचकर चौंकाया

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह रविवार को तमिलनाडु के मदुरंतकम में सड़क किनारे एक होटल में खाना खाने के लिए पहुंच गए। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के बगैर होटल में पहुंचने पर लोग चौंक गए।

<p>जब गृहमंत्री अमित...- India TV Hindi Image Source : TWITTER-ANI जब गृहमंत्री अमित शाह ने सड़क किनारे होटल में खाने के लिए पहुंचकर चौंकाया

चेन्नई: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह रविवार को तमिलनाडु के मदुरंतकम में सड़क किनारे एक होटल में खाना खाने के लिए पहुंच गए। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के बगैर होटल में पहुंचने पर लोग चौंक गए। गृहमंत्री अमित शाह ने दिनभर के राजनीतिक कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के बाद सड़क किनारे 'ओनली कॉफी' नामक होटल में खाना खाकर भूख मिटाई। उनके साथ भाजपा के संगठन महामंत्री बीएल संतोष, गृह राज्यमंत्री जी. किशन रेड्डी और तमिलनाडु प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव सी.टी. रवि भी रहे।

दरअसल, गृहमंत्री शाह ने रविवार को सबसे पहले पुडुचेरी के करईकल में दिन में साढ़े 11 बजे चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इसके बाद वह तमिलनाडु पहुंचे। यहां उन्होंने तमिलनाडु के विलिपुरम में विजय संकल्प यात्रा में हिस्सा लेते हुए जनसभा संबोधित किया और कांग्रेस व डीएमके पर जमकर निशाना साधा।

एक ही दिन पुडुचेरी और तमिलनाडु की दो बड़ी जनसभाओं को संबोधित करने के बाद विलिपुरम से चेन्नई जाते समय हाईवे किनारे गृहमंत्री शाह की नजर 'ओनली कॉफी' नामक होटल पर पड़ी। वह पार्टी नेताओं संग होटल पहुंचे और खाना खाया। बगैर पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अचानक गृहमंत्री अमित शाह को होटल में देखकर लोग चौंक पड़े।

Latest India News