A
Hindi News भारत राष्ट्रीय अमित शाह ने जम्मू में लॉन्च किया हॉस्पिटल एडमिनिस्ट्रेशन एंड हेल्थकेयर मैनेजमेंट में MBA का डिग्री प्रोग्राम

अमित शाह ने जम्मू में लॉन्च किया हॉस्पिटल एडमिनिस्ट्रेशन एंड हेल्थकेयर मैनेजमेंट में MBA का डिग्री प्रोग्राम

गृहमंत्री अमित शाह ने शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान की मौजूदगी में जम्मू में 2 साल का डिग्री प्रोग्राम MBA (हॉस्पिटल एडमिनिस्ट्रेशन एवं हेल्थ केयर मैनेजमेंट) लॉन्च किया।

<p>अमित शाह ने जम्मू में...- India TV Hindi अमित शाह ने जम्मू में लॉन्च किया हॉस्पिटल एडमिनिस्ट्रेशन एंड हेल्थकेयर मैनेजमेंट में MBA का डिग्री प्रोग्राम

जम्मू: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को आईआईटी जम्मू, आईआईएम और एम्स जम्मू द्वारा संयुक्त रूप से संचालित 2 साल का डिग्री प्रोग्राम MBA (हॉस्पिटल एडमिनिस्ट्रेशन एवं हेल्थ केयर मैनेजमेंट) लॉन्च किया। इस दौरान केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री जितेंद्र सिंह, जम्मू-कश्मीर के उप राज्यपाल मनोज सिन्हा मौजूद थे। इस मौके पर एम्स जम्मू के प्रमुख डॉ शक्ति गुप्ता समेत तीन संस्थानों के अधिकारी भी मौजूद रहे।

धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि आईआईटी,आईआईएम व एम्स जम्मू मिलकर टनल इंजीनियरिंग कोर्स जल्द करेंगे। देश में अपनी तरह का यह पहला कोर्स होगा। गृह मंत्री अमित शाह के साथ जम्मू के भगवती नगर में रैली के दौरान शिक्षा मंत्री ने यह घोषणा की।

उन्होंने कहा कि 400 एकड़ भूमि पर बनी आईआईटी जम्मू के निर्माण पर 1100 करोड़ की राशि खर्च कर देश में अत्याधुनिक आईआईटी कैंपस जम्मू में बना है। उन्होंने कहा गृह मंत्री अमित शाह के जम्मू के दौरे के दौरान कई कल्याणकारी योजनाओं की शुरूआत की गई है और यह देश व प्रदेश के लोगों के लिए गौरव का दिन है।

Latest India News