A
Hindi News भारत राष्ट्रीय UAPA बिल पर चर्चा के दौरान अमित शाह ने दिग्विजय पर निशाना, कहा कुछ गलत नहीं करोगे तो कुछ नहीं होगा

UAPA बिल पर चर्चा के दौरान अमित शाह ने दिग्विजय पर निशाना, कहा कुछ गलत नहीं करोगे तो कुछ नहीं होगा

दिग्विजय सिंह को जवाब देते हुए अमित शाह ने कहा कि कुछ गलत नहीं करोगे तो कुछ नहीं होगा।

Amit Shah targets Digvijaya Singh in Rajya Sabha during discussion on UAPA bill- India TV Hindi Image Source : ANI Amit Shah targets Digvijaya Singh in Rajya Sabha during discussion on UAPA bill

नई दिल्ली। शुक्रवार को राज्यसभा में UAPA बिल पर चर्चा के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा। दिग्विजय सिंह ने UAPA बिल पर चर्चा के दौरान कहा था कि UAPA बिल के जरिए किसी व्यक्ति विशेष को आतंकवादी घोषित करना गलत है, मुझे ही घोषित कर दो।

दिग्विजय सिंह को जवाब देते हुए अमित शाह ने कहा कि कुछ गलत नहीं करोगे तो कुछ नहीं होगा। अमित शाह के इस जवाब के बाद सदन में जोर के ठहाके लगने लगे और दिग्विजय सिंह बीच में बोलने के लिए खड़े हो गए। इसपर अमित शाह ने कहा कि दिग्विजय सिंह इसपर आश्वासन चाहते थे और उनकी मांग को देखते हुए ही उन्हें आश्वासित किया गया है।

UAPA बिल के जरिए किसी व्यक्ति को आतंकी घोषित करने के तर्क पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि जब भी कोई आतंकी घटना होती है उस घटना को कोई आतंकी संस्था नहीं बल्कि उस संस्था से जुड़ा व्यक्ति अंजाम देता है और इसलिए व्यक्ति को आतंकवादी घोषित करना जरूरी है। अमित शाह ने राज्यसभा में UAPA बिल पर चर्चा के दौरान यह बयान दिया।

अमित शाह ने कहा कि आतंक की गतिविधि में शामिल जब किसी संस्था के खिलाफ कार्रवाई की जाती है तो उस संस्था से जुड़े लोग उस संस्था को बंद करके कोई दूसरी संस्था शुरू कर देते हैं और आतंक की गतिविधियों को जारी रखते हैं ऐसे में संस्था के साथ आतंक में शामिल व्यक्ति को भी आतंकवादी घोषित करना जरूरी है।

Latest India News