A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Amritsar train accident: मौत के मंजर का दर्दनाक वीडियो, 3 सेकेंड में चली गई 60 से ज्यादा लोगों की जान

Amritsar train accident: मौत के मंजर का दर्दनाक वीडियो, 3 सेकेंड में चली गई 60 से ज्यादा लोगों की जान

Amritsar train accident UPDATES: पंजाब के अमृतसर में जोड़ा फाटक के पास हुए रेल हादसे का मंज़र रौंगटे खड़े कर देने वाला है। मात्र 3 सेकेंड​ में 60 से ज्यादा लोग काल का ग्रास बन गए।

Amritsar train accident- India TV Hindi Amritsar train accident

Amritsar train accident UPDATES: पंजाब के अमृतसर में जोड़ा फाटक के पास हुए रेल हादसे का मंज़र रौंगटे खड़े कर देने वाला है। मात्र 3 सेकेंड​ में 60 से ज्यादा लोग काल का ग्रास बन गए। जो लोग रावण दहन देख रहे थे वो अब अपने परिजनों से कभी बात नहीं कर सकेंगे। जिस्म बुरी तरह से बिखर गए हैं। किसी के हाथ नहीं मिल रहे है तो किसी का पैर नहीं है। शरीर में धड़ है तो सिर नहीं। लाशें इतनी बुरी हालत में हैं कि उन्हें देखने की भी हिम्मत नहीं है।

कैसे हुआ हादसा?

पंजाब के अमृतसर में पठानकोट से अमृतसर की तरफ आ रही ट्रेन ने रावण दहन देख रहे कई लोगों को कुचल दिया। इसमें 60 से ज्यादा लोगों के मरने की आशंका जताई जा रही है। यह हादसा चौड़ा बाजार के समीप हुआ। उस समय लोग पटरी के पास रावण दहन देख रहे थे और ऐसे में तेजी आती हुई ट्रेन की आवाज सुनाई नहीं दी औऱ ट्रेन लोगों को रौंदते हुए निकल गई।

Amritsar train accident

इस जगह हुआ हादसा

एक मां का दर्द- मैंने अपना नाबालिग बेटा खो दिया। मुझे मेरा बेटा लौटा दो

एक गमगीन महिला ने कहा, ‘‘मैंने अपना नाबालिग बेटा खो दिया। मुझे मेरा बेटा लौटा दो।’’ एक स्थानीय शख्स ने कहा, ‘‘कई बार हमनें अधिकारियों और स्थानीय नेताओं से कहा कि इस मुद्दे को रेलवे के साथ उठाएं कि दशहरे के दौरान फाटक के पास ट्रेनों की गति को कम रखा जाए, लेकिन किसी ने हमारी बात नहीं सुनी।’’ एक अन्य व्यक्ति ने कहा कि पटाखों के शोर की वजह से लोगों को आ रही ट्रेन की आवाज नहीं सुन सकी और यह हादसा हो गया।

हादसे का वीडियो

Latest India News