A
Hindi News भारत राष्ट्रीय CAA विरोधी धरना स्थल पर हुई मुस्लिम जोड़े की शादी, 1000 से ज्यादा लोग थे मौजूद

CAA विरोधी धरना स्थल पर हुई मुस्लिम जोड़े की शादी, 1000 से ज्यादा लोग थे मौजूद

संशोधित नागरिकता कानून (CAA) के खिलाफ यहां विरोध प्रदर्शनों के बीच धरना स्थल पर ही गुरुवार को एक मुस्लिम जोड़े ने शादी रचाई। इस मौके पर महिलाओं सहित 1000 से अधिक लोग मौजूद थे।

<p>Anti-CAA stir site turns marriage venue for Muslim...- India TV Hindi Anti-CAA stir site turns marriage venue for Muslim couple in

कोयंबटूर: संशोधित नागरिकता कानून (CAA) के खिलाफ यहां विरोध प्रदर्शनों के बीच धरना स्थल पर ही गुरुवार को एक मुस्लिम जोड़े ने शादी रचाई। इस मौके पर महिलाओं सहित 1000 से अधिक लोग मौजूद थे। यह विवाह आथुपालम में धरना स्थल पर संपन्न हुआ और वहां मौजूद प्रदर्शनकारी इसके गवाह बने।

सीएए, राष्ट्रीय नागरिक पंजी (NRC) और राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (NPR) के खिलाफ प्रदर्शनकारी बुधवार से ही यहां धरने पर हैं। नए कानून के खिलाफ नारों के बीच दुल्हन रेशमा और दूल्हा अब्दुल कलाम की शादी हुई। एक इमाम ने निकाह की रस्में पूरी करायीं। उनके परिवारों के सदस्यों और वहां मौजूद लोगों ने नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद दिया।

चेन्नई में सोमवार को सीएए के विरोध में चल रहे प्रदर्शन के स्थल पर एक मुस्लिम जोड़े ने विवाह किया। इस जोड़े ने हाथों में सीएए विरोधी नारे वाली तख्तियां पकड़ रखी थीं।

 

Latest India News