A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जोधपुर: पत्रकार के सवाल पर भड़के आसाराम ने कहा, 'मैं गधा हूं'

जोधपुर: पत्रकार के सवाल पर भड़के आसाराम ने कहा, 'मैं गधा हूं'

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद द्वारा आसाराम को फर्जी बाबा घोषित करने से जुड़े एक पत्रकार के सवाल से आसाराम ने भड़कते हुए कहा कि 'न ही मैं संत हू न ही कथावाचक, मैं गंधा हूं'।

asaram bapu- India TV Hindi asaram bapu

जोधपुर: अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद द्वारा आसाराम बापू को फर्जी बाबा घोषित करने से जुड़े एक पत्रकार के सवाल से नाराज होकर आसाराम ने खुद के लिए कहा कि वह गधे की श्रेणी में आता है।

नाबालिग लड़की के कथित यौन उत्पीड़न के मामले में यहां अदालत की सुनवाई का सामना कर रहे आसाराम को जब अदालत परिसर लाया गया तो उससे परिषद के फैसले पर प्रतिक्रिया मांगी गई।

पत्रकार ने पूछा चूंकि अखाड़ा परिषद ने साफ कर दिया है कि आसाराम न तो संत और न ही प्रवचनकर्ता है तो वह किस श्रेणी में आते हैं।

इस बात पर आसाराम नराज हुए और गुस्से में कहा कि मैं गधे की श्रेणी में आता हूं।

आसाराम के वकीलों ने अखाड़ा परिषद द्वारा जारी की गई फर्जी बाबाओं की लिस्ट में आसाराम व उसके बेटे नारायण साईं का नाम भी शामिल करने से खासा नाराजगी जताई है और इसके विरोध स्वरूप उन्होनें परिषद के लोगों काफी अपशब्द भी कहे हैं।

गौरतलब है कि कथित धर्म गुरू आसाराम बीते चार वर्षों से जोधपुर की जेल में है। (अमरनाथ यात्रियों पर हमले का मास्टरमाइंड आतंकी अबु इस्माइल मुठभेड़ में मारा गया)

 

Latest India News