A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मणिपुर में IED ब्लास्ट में असम राइफल्स का एक जवान घायल

मणिपुर में IED ब्लास्ट में असम राइफल्स का एक जवान घायल

मणिपुर के चंदेल जिले में आज एक आईईडी विस्फोट में असम राइफल्स का एक जवान घायल हो गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। यह घटना भारत - म्यांमार सीमा के मणिपुरी क्षेत्र से करीब तीन किलोमीटर भीतर मोलचम पुलिस थाना क्षेत्र में सुबह लगभग छह बजे की है।

<p> Assam Rifles jawan injured in IED blast in...- India TV Hindi  Assam Rifles jawan injured in IED blast in Manipur

इंफाल: मणिपुर के चंदेल जिले में आज एक आईईडी विस्फोट में असम राइफल्स का एक जवान घायल हो गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। यह घटना भारत - म्यांमार सीमा के मणिपुरी क्षेत्र से करीब तीन किलोमीटर भीतर मोलचम पुलिस थाना क्षेत्र में सुबह लगभग छह बजे की है। (उत्तराखंड: टिहरी में बस खड्डे में गिरने से 10 लोगों की मौत 9 घायल )

पुलिस अधीक्षक अंगम कमेई के मुताबिक पैदल गश्ती दल जंगल क्षेत्र की तरफ बढ़ रहा था तभी इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) में जबरदस्त विस्फोट हो गया। इसमें 29 असम राइफल्स का एक जवान घायल हो गया। ऐसा संदेह है कि यह आईईडी आतंकवादियों ने वहां लगाया था।

उन्होंने बताया कि जवानों ने गोलीबारी कर जवाबी कार्रवाई की लेकिन आतंकवादी भागने में कामयाब हो गए। पुलिस ने बताया कि घायल जवान अप्पू बर्मा को घटनास्थल से सेना के हेलीकॉप्टर से ले जाया गया जबकि आतंकवादियों को पकड़ने के लिए इलाके में तलाश अभियान तेज कर दिया गया है।

Latest India News