A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पुजारी की मौत के बाद घर से मिले नोटों के बंडल से भरे बैग, रिश्तेदार तक रह गए हैरान

पुजारी की मौत के बाद घर से मिले नोटों के बंडल से भरे बैग, रिश्तेदार तक रह गए हैरान

जब पुजारी के अंतिम संस्कार के बाद जब उनके घर का दरवाजा खोला गया तो उनके रिश्तेदार तक हैरत में पड़ गए।

Bags of cash found at priest home in Godavari district of Andhra Pradesh | India TV- India TV Hindi Six lakh rupees found from priest's residence in Tuni | India TV

गोदवरी: आंध्र प्रदेश के गोदावरी जिले से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, गोदावरी जिले के एक मंदिर में काम करने वाले पुजारी की हाल ही में मृत्यु हो गई। जब पुजारी के अंतिम संस्कार के बाद जब उनके घर का दरवाजा खोला गया तो उनके रिश्तेदार तक हैरत में पड़ गए। पुजारी के घर के अंदर नोटों से भरे हुए कई बैग मिले, जिनमें 10 रुपये, 50 रुपये और 100 रुपये के नोटों के बंडल भरे पड़े थे।

आरती के पैसों को घर लाकर रखते थे पुजारी
रिपोर्ट्स के मुताबिक, गोदावरी जिले के तुनी में सुब्रमण्यम पंडित पिछले कई सालों से अपने घर में अकेले ही रहते थे। वह पास के मंदिर में पूजा-पाठ किया करते थे। स्थानीय लोगों की मानें तो पूजा के दौरान आरती की थाली में जो चढ़ावा मिलता था, उसे वह अपने घर पर लाकर रख देते थे। शुक्रवार को अचानक उनका निधन हो गया जिसके बाद दूसरे शहर में रहने वाले उनके रिश्तेदारों को बुलाया गया। अंतिम संस्कार की प्रक्रिया पूरी होने के बाद जब रिश्तेदार पंडित सुब्रमण्यम के घर पहुंचे तो घर के अंदर  नोटों से भरे हुए बैग्स मिले।

पुजारी के पास से इतना कैश मिलने पर तुनी के लोग अचंभे में हैं | India TV

बैग्स में इकट्ठा किए थे 6 लाख रुपये
स्थानीय लोगों से सलाह करने के बाद रिश्तेदारों ने फैसला किया कि यह सारा पैसा मंदिर के ट्रस्ट को दे दिया जाएगा। रिश्तेदारों के इस फैसले के बाद नोट गिनने की मशीन मंगवाई गई। जब इन सारे नोटों को गिना गया तो पता चला कि पुजारी ने लगभग 6 लाख रुपये इकट्ठा कर रखे थे। पंडित सुब्रमण्यम के घर से इतने पैसों के मिलने के बाद क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गरम रहा।

Latest India News