A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बंगाल के तारापीठ में बिहार के मंत्री के साथ मारपीट, तेजस्वी ने कही ये बात

बंगाल के तारापीठ में बिहार के मंत्री के साथ मारपीट, तेजस्वी ने कही ये बात

गर विकास एवं आवास मंत्री सुरेश शर्मा सोमवार को पश्चिम बंगाल के तारापीठ मंदिर पूजा करने गए थे। पूजा-अर्चना के बाद...

bihar minister and tejashwi yadav- India TV Hindi bihar minister and tejashwi yadav

पटना: बिहार के नगर विकास मंत्री सुरेश कुमार शर्मा के पश्चिम बंगाल में मारपीट की घटना में संलिप्तता को लेकर पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार पर निशाना साधा है। बिहार विधानासभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने मंगलवार को कहा, "बिहार के भाजपा नेता ऐसे हैं, जो दूसरे प्रदेशों में जाकर गुंडागर्दी कर बिहार को बदनाम कर रहे हैं।"

उन्होंने बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा, "सुशील मोदी इस सब पर चुप्पी साधे हुए हैं। ऐसे मामलों में वह मुंह छिपाए दुबके रहते हैं और इनका गुंडागर्दी वाला प्रवचन बंद हो जाता है।"

तेजस्वी ने कहा, "मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा गुंडागर्दी करने वाले मंत्रियों को बढ़ावा देने से देश में बिहार की नकारात्मक छवि बन रही है। क्या उनकी अंतरात्मा झूठ को ढकते समय उन्हें धिक्कारती नहीं ? उन्होंने कहा कि ऐसे मंत्री को तुरंत मंत्रिमंडल से बर्खास्त करना चाहिए।"

उल्लेखनीय है कि नगर विकास एवं आवास मंत्री सुरेश शर्मा सोमवार को पश्चिम बंगाल के तारापीठ मंदिर पूजा करने गए थे। पूजा-अर्चना के बाद वे होटल 'सोनार बांग्ला' पहुंचे। मंत्री द्वारा होटल में कमरा ऑनलाइन बुक कराया गया था। होटल कर्मियों से कमरा दिखाने को लेकर विवाद हो गया।

बताया जा रहा है कि विवाद होने पर मंत्री के सुरक्षाकर्मियों ने होटल कर्मियों पर हमला किया, जिसके जवाब में होटल कर्मियों ने मंत्री के काफिले पर हमला बोल दिया। आरोप है कि मंत्री के साथ भी वहां के लोगों ने मारपीट की। इस हमले में मंत्री के सुरक्षाकर्मी और चालक घायल बताए गए हैं। मंत्री को किसी प्रकार की चोट नहीं आई है।

Latest India News